आज रोमांचक मुकाबले में एफसी गोवा से भिड़ेगी एटीके

Feb 14 2019 11:29 AM
आज रोमांचक मुकाबले में एफसी गोवा से भिड़ेगी एटीके

पुणे : हीरो इंडियन सुपर लीग के प्लेऑफ की रेस में संघर्ष कर रही एटीके के पांचवें सीजन के एक अहम मुकाबले में आज यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एफसी गोवा से भिड़ेगी। दो बार की चैम्पियन को प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए हर मैच में जीत दर्ज करनी होगी। स्टीव कोपेल की टीम को यह दिमाग में रखकर गोवा से भिड़ना होगा कि इस सीजन में उसने 15 मैचो में इतने ही गोल खाए हैं और उसका डिफेंसिव रिकार्ड संयुक्त रूप से सबसे अच्छा रहा है।

वॉर्न का धवन को नाखुश करने वाला बयान, पंत के लिए कही इतनी सम्मान वाली बात

अब तक ऐसा रहा सफर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एटीके अभी 21 अंकों के साथ छठे स्थान पर है। उसके आगे जाने की संभावना है लेकिन इसके लिए उसे एक टीम के रूप में खेलते हुए अपने बाकी के सभी मैच जीतने होंगे। इस सीजन में दोनों टीमों के बीच जब अंतिम बार भिड़ंत हुई थी तो कोई गोल नहीं हो सका था। अब अगर वही परिणाम फिर सामने आता है तो इससे किसी को फायदा नहीं होगा। पांचवें सीजन में सबसे अधिक गोल करने वाली गोवा की टीम को हर हाल में एटीके के डिफेंस को भेदकर तीन अंक हासिल करने होंगे।

आज मुंबई सिटी एफसी और नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के बीच होगी रोमांचक भिड़ंत

इस पर होगा दारमदार 

जानकारी के लिए बता दें एटीके को अपने पिछले मैच में एफसी पुणे सिटी से 2-2 से ड्रॉ खेलना पड़ा था। इस टीम ने अंतिम मिनटों में बराबरी का गोल खाया था। बीते तीन मैचों में इस टीम ने अंतिम पलों में गोल खाए हैं और यह इसके लिए चिंता का सबब है। वही गोवा को उसके घर में हराने के लिए मैनुएल लेंजारोते और इदु बेदिया की जोड़ी को कमाल करना होगा। 

प्री वॉलीबाल लीग : रोमांचक मुकाबले में ब्लैक हॉक्स हैदराबाद ने यू मुम्बा को दी शिकस्त

बहरीन ओपन : भारतीय खिलाड़ियों ने कई और पदकों पर जमाया कब्ज़ा

सीनियर नेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप में इन खिलाड़ियों ने की विजयी शुरुआत