साड़ी पहने हुए वायरल हुआ इस एक्टर का वीडियो, एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरी गर्लफ्रेंड...'

Jul 27 2019 11:20 AM
साड़ी पहने हुए वायरल हुआ इस एक्टर का वीडियो, एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरी गर्लफ्रेंड...'

आजकल ज़ी टीवी के शो तुझसे है राब्ता को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और यह शो टीआरपी लिस्ट में भी सबसे अधिक सुर्ख़ियों में रहता है. ऐसे में यह शो इन दिनों अपने पेचीदा कथानक और कथानक में मोड़ के साथ चर्चाओं में छाया हुआ है. जी हाँ, वहीं इस शो में नजर आने वाली रीम शेख एक टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री हैं और इन दिनों वह शो में नजर आ रहीं हैं. वहीं वह शो में कल्याणी मल्हार राणे की भूमिका निभाने के लिए जानी जा रहीं हैं. इसी के साथ शो में मुख्य भूमिका निभाने के बाद वह एक घरेलू नाम बन गईं और तब से कई दिल जीत चुकी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by iwmbuzzhindi (@iwmbuzzhindi) on

आप सभी को बता दें कि इस शो में उनके साथ शेहबान अजीम नजर आते हैं जो मुख्य भूमिका में है और वह एक अभिनेता और मॉडल भी है. वहीं आप सभी ने उन्हें दिल मिल गए, एक हज़ारो में मेरी बहना है, हमसफ़र, थपकी प्यार की और बेपनाह जैसे टीवी शो में देखा होगा. इसी के साथ उन्होंने कुछ छोटी फिल्मों में भी काम किया है और उन्हें एसीपी मल्हार राणे की भूमिका के लिए जाना जाता है. आप सभा जानते ही होंगे कि शो में कल्याणी और मल्हार की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते हैं और इस जोड़ी ने दर्शकों के दिलों को चुरा लिया है और उनका ध्यान खींचा है. वहीं उनके पास बेहतरीन केमिस्ट्री है और साथ ही साथ एक बेहतरीन बॉन्ड ऑफ-स्क्रीन भी है.

आप सभी जानते ही होंगे कि अपने शो के कारण दोनों सेट पर बहुत समय बिताते हैं और एक-दूसरे की टांग खींचने के तरीके ढूंढते हैं. दोनों सेट पर मस्ती करते हैं और अपने दर्शकों को अपने ऑफ-स्क्रीन जीवन से रूबरू की कराते हैं. हाल ही में रीम ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक वीडियो पोस्ट किया जहां उन्होंने शेहबान अजीम को अपनी नई गर्ल फ्रेंड के रूप में पेश किया, क्योंकि शेहबान ने साड़ी पहनी है.

कभी फिल्मों में हिट रोल करती थी यह एक्ट्रेस, अब टीवी शो में निभा रही ऐसे किरदार

इस वजह से नच बलिये का हिस्सा बने है 'महाकाली अंत ही आरंभ है' के शिव

कपिल के पिता बनने की खबर पर बहुत खुश है यह एक्टर, कहा- 'मैं उनके बच्चे को...'