कभी फिल्मों में हिट रोल करती थी यह एक्ट्रेस, अब टीवी शो में निभा रही ऐसे किरदार

हाल ही में बहुत ही अनुभवी एक्ट्रेस अनीता राज ने अपने शो और अपने एक्सपीरियंस को लेकर बातें की हैं. जी हाँ, वह कलर्स के नए शो छोटी सरदारनी में अपने शक्तिशाली सरपंच के किरदार को निभाकर बहुत खुश हैं. जी हाँ, उन्होंने अपने किरदार को लेकर बात की है और कहा- "महत्वाकांक्षी कुलवंत कौर ने बहुत कष्ट झेले है. वह अपने परिवार से प्यार करती है, लेकिन यह भी स्पष्ट कर देती है कि जो कुछ भी स्थिति उसे गाँव (गाँव) में मिलती है, वह उसकी वजह से है. वे उससे डरते नहीं हैं, लेकिन हाँ, उसके व्यक्तित्व पर यकीन है.''

वहीं उन्होंने कहा "एक कलाकार के रूप में, जब आप अच्छा काम कर रहे होते हैं, तो आप संतुष्ट महसूस करते हैं और मुझे इस शो पर समान वाइब्स मिल रही हैं, जिसमें अवनीश रेखी और निम्रत कौर भी हैं." अनीता को आप सभी ने ज़रा सी ज़िन्दगी, नौकर बीवी का और अस्सी के दशक की कई फिल्मों में काम किया है.

वहीं सेक्सिस्ट पावर डायनामिक्स के बारे में बात करते हुए अनीता ने कहा, "वे ग्रामीण भारत में भी बदल रहे हैं. महिलाएं चीजों को पूरा करने के लिए प्रयास कर रही हैं, ऐसा नहीं होने देने से पहले की तरह अपने भाग्य का निर्धारण करें. आज यह सिर्फ एक आदमी की दुनिया है. महिलाएं वैसे काम कर रही है जो उन्होंने कभी नहीं किया और कई पुरुष आज भी अपनी महिलाओं को काम करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, इसलिए नहीं कि उन्हें पैसे की ज़रूरत है, बल्कि यह होना चाहिए." वहीं आप सभी ने अनीता को टीवी शो जैसे 24, तुम्हारी पाखी और एक था राजा एक थी रानी में देखा होगा.

कपिल पर जमकर भड़कीं परिणीति चोपड़ा, कहा- 'अपनी पत्नी का नंबर दो...'

इस बड़े ट्विस्ट के साथ डॉक्टर के यहाँ होगी नायरा और कार्तिक की मुलाक़ात, वेदिका को लगेगा झटका!

'नच बलिये सीजन 9' की इस जोड़ी संग हुआ बड़ा हादसा, लगी गंभीर चोट!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -