अचानक सबके सामने रोने लगी निया शर्मा, देंखे ये VIDEO
अचानक सबके सामने रोने लगी निया शर्मा, देंखे ये VIDEO
Share:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' आरम्भ हो चुका है, जिसमें कई मशहूर स्टार्स दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में, शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें प्रतियोगी निया शर्मा (Nia Sharma) अपने डांस का हुनर दिखाती दिखाई दे रही हैं। साथ ही वह प्रोमो में इमोशनल होते हुए भी नजर आ रही हैं।

वीडियो में हम देख सकते हैं कि निया 80 के दशक का लोकप्रिय गाना 'Khatouba' पर बेहतरीन डांस कर रही हैं। इस सप्ताह के आखिर में आगामी इस एपिसोड में निया का भावुक अवतार देखने को मिलेगा, क्योंकि वह अपनी मां के बारे में बात करती दिखाई देगी।मिडिल क्लास परिवार से संबंध रखने वाली निया बोलती हैं कि कैसे उनकी मां ने उनके पिता के असामयिक निधन के पश्चात उनकी परवरिश की है। निया ने अपनी मां के संघर्षों के बारे में भी बात की और कहा, "मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि मेरी मां ने पहली बार नेशनल टीवी पर मुझसे कुछ बोला है। सिंगल मदर होने के नाते उन्होंने मुझे और मेरे भाई (विनय शर्मा) को बड़ी मुश्किल से पाला है। जब मैं 14 वर्ष की थी, तो मेरे पिता का निधन हो गया था। इसके ठीक पश्चात् हम बहुत संघर्षों से गुज़रे थे, किन्तु मैंने कभी अपनी मां को रोते हुए नहीं देखा। उन्होंने हमारे लिए बहुत त्याग किया है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आगे ट्रोल्स के बारे में बात करते हुए निया ने बोला, "जो लोग मेरे बारे में बात करते हैं, उसे सुनने के बाद मेरी मां ने कभी मुझसे शिकायत नहीं की। वह मेरे पहनावे की पसंद और प्रत्येक उस चीज में मेरा सपोर्ट करती हैं, जो मैं करना चाहती हूं। मैं उनकी खुशी के लिए सब कुछ करूंगी।" निया की बातों से प्रभावित होकर जज माधुरी दीक्षित नेने बोलती हैं, ''हम जो कुछ भी हैं, अपनी कड़ी मेहनत के कारण हैं। आपकी मां को सलाम। मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि उन्होंने आपको और आपके भाई को अकेले ही पाला है।"

रुबीना-शिल्पा में हुआ जबरदस्त मुकाबला, देखकर लोटपोट हुए फैंस

TVS ने पेश किए अपने दो नए मॉडल, जानिए क्या है इनकी खासियत

अचानक अमिताभ बच्चन के सामने रोने लगी महिला, देखकर कुछ ऐसी हरकत करने लगे बिग बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -