मन की बात देख बोले मौलाना शहाबुद्दीन- 'दिल को छू लेने वाली बात कहे गए PM मोदी'
मन की बात देख बोले मौलाना शहाबुद्दीन- 'दिल को छू लेने वाली बात कहे गए PM मोदी'
Share:

लखनऊ: पीएम नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को देखते हुए बरेलवी उलेमा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। ऑल इंडिया मुस्लिम जमात एवं इस्लामिक रिसर्च सेंटर से जुड़े मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने कहा कि मन की बात में समाजिक कार्य में लगे हुए छोटे-छोटे लोगों की प्रशंसा की इससे समाजिक कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा तथा हौसला अफजाई हुई। दूसरे लोगों को भी अच्छे काम करने की प्रेरणा प्राप्त हुई है।

मौलाना ने निवास स्थान पर पीएम की मन की बात प्रोग्राम को देखा। उन्होंने कहा कि इसकी चर्चा हिन्दुस्तान ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हुई है। हर एक व्यक्ति तक पीएम ने अपनी बात पहुंचाने का भरपूर प्रयास किया है। इसी सिलसिले में मुस्लिम समुदाय के साथ मुस्लिम रहनुमाओं ने भी मन की बात को बहुत ध्यान के साथ सुना है। उलमा भी इससे पीछे नहीं रहे। उन्होंने भी कार्यक्रम को अपने घरों, कार्यालय एवं मदरसों में भी कम्प्यूटर सेट लगा करके पीएम की बातों को गहराई के साथ सुना है।

मौलाना ने कहा कि पीएम को ये अधिकार हासिल है कि जन जन तक अपनी बातों को और सरकार द्वारा किए गए कामों को पहुंचाए। इसी प्रकार जनता का अधिकार बनता है कि अपने पीएम के विचारों को सुनें और समझें, पीएम ने दिल को छू लेने वाली बातें कही है। पीएम ने मन की बात प्रोग्राम में भारत के विभिन्न हिस्सों में समाजिक कार्य में लगे हुए छोटे छोटे लोगों की प्रशंसा की है। इससे समाजिक कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा और हौसला अफजाई हुई है। दूसरे लोगों को भी अच्छे काम करने की प्रेरणा प्राप्त हुई। इस बार मदरसों और मुस्लिम सोसाइटी द्वारा स्थापित स्कूल व कॉलेजों में भी बड़ी संख्या में प्रोग्राम सुना गया।

पीएम मोदी के इस काम के मुरीद हुए AAP सांसद, तारीफ में कही ये बात

कर्नाटक चुनाव: 'भाजपा ने कर्नाटक से लुटे 1.50 लाख करोड़..' प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी ने लगाए आरोप

'हर मोर्चे पर नाकाम रही है योगी सरकार..', यूपी निकाय चुनाव के प्रचार में जमकर बरसे अखिलेश यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -