पीएम मोदी के इस काम के मुरीद हुए AAP सांसद, तारीफ में कही ये बात
पीएम मोदी के इस काम के मुरीद हुए AAP सांसद, तारीफ में कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: एक दूसरे के कामों को सियासी चश्मे से देखना और उनमें खामियां निकालना या उन पर सवाल खड़े करना राजनेताओं की आदत में शुमार है। वहीं, यदि आम आदमी पार्टी (AAP) और भाजपा की बात करें, तो दोनों पार्टियों के नेता अक्सर एक-दूसरे पर जुबानी हमला करते ही नज़र आते हैं। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आए दिन होने वाले धरना-प्रदर्शनों इसके कई उदाहरण देखने को मिल जाएंगे।  इस बीच AAP के एक राज्यसभा सांसद पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के एक काम के मुरीद हो गए हैं और उन्होंने इसके लिए केंद्र सरकार की दिल खोलकर प्रशंसा की है।

'AAP' के राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा ने संकटग्रस्त सूडान (Sudan Conflict) में फंसे  भारतीयों को निकालने के लिए मोदी सरकार के ऑपरेशन कावेरी (Operation Kaveri) और इंडियन एयरफोर्स (IAF) की साहसिक कार्यों की तारीफ की है। 'AAP' सांसद अरोड़ा ने कहा कि, 'हमें संकटग्रस्त सूडान से भारतीयों को निकालने के लिए भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन कावेरी की प्रशंसा करनी चाहिए। मैं सूडान में विशेष अभियान के लिए एयरफोर्स के अधिकारियों को भी बधाई देता हूं।"

सूडान के वाडी सिडना में हवाईपट्टी के पास कोई नैविगेशनल अप्रोच, सपोर्ट, ईंधन और लैंडिंग लाइट (जो रात में एक विमान लैंडिंग करने के लिए जरूरी हैं) नहीं होने के बाद भी, इंडियन एयरफोर्स और गरुड़ कमांडो ने फंसे हुए भारतीयों को एयरलिफ्ट कर रातभर में एक साहसी ऑपरेशन को बखूबी अंजाम दिया।

' ये संघ परिवार का एजेंडा..', The Kerala Story को लेकर सीएम विजयन ने RSS पर लगाया आरोप

ATS ने मारा छापा तो 5 मंजिला ईमारत की छत से कूदा शख्स, हुई मौत

'इतनी भीड़ की उम्मीद नहीं थी..', पीएम मोदी की मन की बात सुनने के लिए ब्रिटेन में उमड़ा जनसैलाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -