'हर मोर्चे पर नाकाम रही है योगी सरकार..', यूपी निकाय चुनाव के प्रचार में जमकर बरसे अखिलेश यादव
'हर मोर्चे पर नाकाम रही है योगी सरकार..', यूपी निकाय चुनाव के प्रचार में जमकर बरसे अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव 2023 में जीत दर्ज करने के लिए भाजपा, सपा, बसपा, कांग्रेस समेत हर सियासी दल अपनी पूरी ताकत लगा रहा है। ऐसे में रविवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव गोरखपुर - संतकबीरनगर- देवरिया के एक दिवसीय यात्रा पर पहुंचे। 

सीएम योगी के निर्वाचन क्षेत्र गोरखपुर में अखिलेश यादव ने भोजपुरी फिल्‍म अभिनेत्री काजल निषाद के समर्थन में एक जनसभा को सम्‍बोधित किया। सपा प्रमुख ने बिजली, नाली, जलनिकासी, साफ-सफाई और मेट्रो का मुद्दा उठाते हुए सरकार को हर मोर्चे पर नाकाम करार दिया।  अखिलेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जबसे भाजपा की सरकार बनी है, उसके बाद से लोगों के घरों पर लगा बिजली का मीटर तेज चलने लगा है। 

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि नए मीटर तेज चल रहे हैं। राज्य में बिजली उत्‍पादन की स्थिति को खस्‍ता बताते हुए अखिलेश ने कहा कि सरकार ने आज तक एक यूनिट अति‍रिक्‍त बिजली का उत्पादन नहीं किया है। पिछले और इस बार के कार्यकाल में सरकार नाली-नाला, जलनिकासी का प्रबंध तक नहीं कर पाई। ऐसी सरकार जो 6 वर्षों के कार्यकाल में नाली ना बना पाई हो, विकास का इंतजाम ना कर पाई हो, वो पार्टी कैसे उम्मीद कर सकती है कि उसके पक्ष में वोटिंग होगी।

'MP की भाजपा सरकार ने प्रशासन का किया व्यवसायीकरण': दिग्विजय सिंह

Wrestlers Protest: पहलवानों के धरने के बीच ब्रजभूषण सिंह ने अखिलेश यादव को क्यों कहा धन्यवाद ?

यूपी निकाय चुनाव: मायावती ने खेला मुस्लिम कार्ड, कहा- सांप्रदायिक दलों की उड़ गई नींद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -