करण-तेजस्वी को देख फोटोग्राफर्स ने कहा 'भैया-भाभी', दोनों ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
करण-तेजस्वी को देख फोटोग्राफर्स ने कहा 'भैया-भाभी', दोनों ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो ब‍िग बॉस 15 में करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश की रिलेशनशिप फ्रेंडशिप से प्यार में बदली तथा अब शो समाप्त होने के पश्चात् दोनों खुलकर एक-दूसरे के साथ समय गुजारते दिखाई दे रहे हैं। ग्रैंड फिनाले के पश्चात् तेजस्वी एवं करण डिनर डेट पर गए। इस बीच पैपराजी ने उन्हें देखा तथा फिर तस्वीरें लेने लगे। तस्वीरें लेने के चलते, एक फोटोग्राफर ने कपल को भैया-भाभी बोल दिया, जिसपर करण और तेजस्वी की प्रतिक्रिया देखने लायक थी। 

वही करण-तेजस्वी का यह वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर खूब वायरल हो रहा है। तस्वीर लेते समय एक फोटोग्राफर बोलता है 'क्या बात है भैया भाभी के साथ।' यह सुनते ही करण एवं तेजस्वी की हंसी छूट जाती है। करण-तेजस्वी की प्रतिक्रिया देख लगता है करण और तेजस्वी को यूं भैया-भाभी कहकर पुकारना अच्छा लगा। उनकी इस डिनर डेट के अतिरिक्त एक और वीड‍ियो सामने आया है। करण, तेजस्वी के घर के बाहर और तेजस्वी अपने घर की बालकनी में खड़ीं करण से बात करती दिखाई दी।

वही दोनों का यह डेट‍िंग फेज अभी आरम्भ ही हुआ है। दोनों एक-दूसरे के साथ क्वाल‍िटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। प्रशंसकों की दुआएं हैं कि दोनों अपनी बॉन्ड‍िंग को आगे भी ऐसे ही मजबूत रखें। करण कुंद्रा के माता-पिता को तेजस्वी और तेजस्वी की फैमिली को करण अच्छे लगे। चर्चा यह भी है कि करण एवं तेजस्वी जल्द शादी कर सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, ये बयान करण के पापा ने दिया है। हालांक‍ि अभी इन खबरों पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

फोटो में दिखने वाली ये बच्ची आज है इस बड़े रियलिटी शो की विनर

बिग बॉस विनर बनने के बाद तेजस्वी ने करण संग की जमकर पार्टी, सामने आई तेजरन की पहली सेल्फी

शार्ट ड्रेस में श्रद्धा आर्या ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -