अरुणाचल प्रदेश में सेना का बड़ा ऑपरेशन, एनकाउंटर में मार गिराए 6 उग्रवादी
अरुणाचल प्रदेश में सेना का बड़ा ऑपरेशन, एनकाउंटर में मार गिराए 6 उग्रवादी
Share:

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश के खोंसा इलाके में आज सुबह सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। आज एक एनकाउंटर में सुअक्षबलों ने छह उग्रवादी ढेर कर दिए हैं. सैन्य सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि एनकाउंटर में असम राइफल्स का एक जवान भी जख्मी हुआ है. सूत्रों के अनुसार, अभियान में मारे गए सभी उग्रवादियों का ताल्लुक नगा उग्रवादी संगठन एनएससीएन (IM) से होने की आशंका है. उन्होंने बताया कि यह एन्काउंटर सुबह लगभग साढ़े चार बजे हुई. एनकाउंटर स्थल से छह हथियारों के साथ अन्य युद्धक जैसी सामग्री जब्त की गई है.

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान एक बार फिर कश्मीर को दहलाने का षड्यंत्र रच रहा है. भारतीय खुफिया एजेंसी को इनपुट मिले हैं कि पाकिस्तान कश्मीर में पुलवामा जैसे आतंकी हमले का प्लान बना रहा है. इस बार बारामूला-श्रीनगर हाईवे पर सुरक्षाबलों को टारगेट बनाते हुए आत्मघाती हमले की आशंका है. बारामूला से एक कार चोरी होने के बाद उत्तरी, केंद्रीय कश्मीर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. चोरी हुई इस सिल्वर ऑल्टो कार का नंबर- JK05F 4911 बताया गया है.

आशंका जताई गई है कि चलती गाड़ी में IED धमाके द्वारा हमले को अंजाम दिया जा सकता है. कार चोरी की शिकायत दर्ज की जा चुकी है. कार चोरी होने से पहले ही उत्तरी कश्मीर में अलर्ट जारी था. खुफिया एजेंसियों से खबर मिली थी कि पाक आतंकी के नेतृत्व में लश्कर के तीन आतंकी फिदायीन हमले की साजिश रच रहे हैं.

गौ-हत्या करने वालों की खैर नहीं, एक और राज्य में पारित होगा विधेयक

हिंदूकुश क्षेत्र में सुबह 09:50 बजे महसूस किये गए भूकंप के झटके

वैश्विक स्तर पर चमका सोना, कीमत कर देगी तुरंत खरीदने पर मजबूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -