सीक्रेट... अभी भी सुस्त....
सीक्रेट... अभी भी सुस्त....
Share:

अभिनेता आमिर खान व अभिनेत्री जायरा वसीम के शानदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है 'सीक्रेट सुपरस्टार' के बारे में जो कि बॉक्स ऑफिस पर अपने छठे दिन भी सुस्त कमाई की और अग्रसर रही है. बॉलीवुड का नटखट शरारती व छुपा रुस्तम अभिनेता आमिर खान जिनकी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' जिसको रिलीज हुए आज छह दिन गुजर गए है. वैसे भी देखा जाए तो जनाब फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' जिसका की आमिर खान के चाहने वालो को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में एक बार फिर से हमे आमिर खान का अलबेला व छुपा रुस्तम रूप देखने को मिल रहा है. देखा जाए तो कई बार बहुत लंबा अर्सा हो जाता है जब ऐसी दिल को छू लेने वाली फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देती है.

एक ऐसी फ़िल्म जो ना सिर्फ आपके दिल को छू जाती है, बल्कि आपकी ज़िंदगी का हिस्सा भी बन जाती है. जायरा वसीम की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' इस वक्त लोगों के बीच चर्चा का विषय इसलिए नहीं बनी हुई है क्योंकि इसमें आमिर खान का कैमियो रोल है, बल्कि इसलिए क्योंकि फिल्म की कहानी में किसी तरह की कोई गलती नहीं है. यह एकदम परफेक्ट है.

साथ ही फिल्म के लीड किरदारों की ऐक्टिंग भी लाजवाब है. बॉक्सऑफिसइंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार यानी रिलीज़ होने के छठे दिन केवल 2.75 करोड़ रुपए की कमाई की. 19 अक्टूबर दिवाली पर रिलीज़ हुई यह फिल्म अब तक कुल मिलाकर 36.50 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए एक्टर्स को डेट करने को कहा : ऋचा चड्डा

रानी लक्ष्मीबाई के शाही अंदाज़ में पधारी कंगना रनौत

ऋतिक रोशन ने सेलिब्रेट किया एक्स वाइफ सुज़ैन खान का बर्थडे

अरविन्द केजरीवाल पर बनी फिल्म ‘एन इन्सिग्निफिकेंट मैन’ का ट्रेलर रिलीज़

इरफान खान का चौका देने वाला खुलासा, कहा मर्दो ने ऑफर दिया था इंटिमेट होने को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -