डिलीवरी के 5 महीने बाद फिर प्रेग्नेंट हुई दूसरी पत्नी, फैंस हुए शॉक्ड
डिलीवरी के 5 महीने बाद फिर प्रेग्नेंट हुई दूसरी पत्नी, फैंस हुए शॉक्ड
Share:

जाने माने मशहूर यूट्यूबर एवं अभिनेता अरमान मलिक की जिंदगी में एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है। अरमान मलिक 5वीं बार पापा बनने वाले हैं। जी हां, अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक दूसरी बार मां बनने वाली हैं। उन्होंने अपने नए Vlog में ये खुशखबरी प्रशंसकों संग शेयर की। कृतिका की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी सुनकर अरमान मलिक खुशी से झूमे नहीं समाए। अरमान की पहली पत्नी पायल भी खुशखबरी सुनकर नाचती-झूमती दिखाई दी। 

एक और नन्हे मेहमान के आने की खबर के पश्चात् अरमान मलिक के घर में जश्न का माहौल है। उनका पूरा परिवार सेलिब्रेशन मूड में है। मगर हैरानी की बात ये है कि कृतिका ने 5 महीने पहले ही एक बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने अयान रखा है। डिलीवरी के सिर्फ 5 महीने बाद कृतिका के दोबारा से गर्भवती होने पर कई लोग हैरान हैं।

आपको बता दें कि अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक की डिलीवरी के 20 दिन पश्चात् ही एक्टर की पहली पत्नी पायल ने भी जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था। कृतिका को बेटा हुआ था, जबकि पायल ने एक बेटे तथा बेटी को जन्म दिया था। तीन बच्चों से पहले अरमान मलिक का पहली पत्नी पायल से भी एक बेटा है, जिसका नाम चिरायु मलिक है। 4 बच्चों के पिता बनने के पश्चात् अरमान मलिक अब पांचवीं बार पापा बनने जा रहे हैं। एक्टर की दूसरी पत्नी ने मां बनने के 5 महीने बाद ही खुशखबरी देदी है। 

अचानक कैसे बदल गए तुर्किये के तेवर ? राष्ट्रपति एर्दोगन ने किया भारत को UNSC में स्थायी सदस्यता देने का समर्थन

बीच सड़क पर ऐसी हालत में नजर आया पुलिसवाला, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

CM शिवराज का बड़ा ऐलान, अब 12वीं कक्षा के इन छात्रों को मिलेंगे 25 हजार रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -