बीच सड़क पर ऐसी हालत में नजर आया पुलिसवाला, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
बीच सड़क पर ऐसी हालत में नजर आया पुलिसवाला, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर में नशे में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी का एक शर्मनाक वीडियो वायरल हो रहा है। घटना सामने आते ही उसको निलंबित कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि मामले की तहकीकात कराई जा रही है। यदि कोई लापरवाही पाई जाएगी तो हेड कांस्टेबल के खिलाफ आगे की कार्रवाई भी की जाएगी। घटना रहली थाने की है। हेड कांस्टेबल जितेंद्र ठाकुर डायल-100 में ड्यूटी पर था तथा गाड़ी रहली चौराहे पर पार्क की गई थी। इसमें वो नशे की स्थिति में बैठा था।

वही इसके चलते वहां से मोटरसाइकिल और अन्य वाहनों को निकालने में लोगों को समस्या हो रही थी। लोगों ने कि गाड़ी को यहां से कहीं दूसरी जगह ले जाएं। मगर, हेड कांस्टेबल कुछ बोल नहीं पाया। तत्पश्चात, लोगों ने उसका वीडियो बनाया तथा बातचीत भी की। हालांकि, हेड कांस्टेबल नशे में होने के कारण कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं था। कहा जा रहा है कि उसकी शुक्रवार प्रातः 9 बजे से डायल-100 में ड्यूटी थी मगर वो उपस्थित नहीं हुआ। इस कारण उसे गैर हाजिर कर दिया गया। 

दरअसल, एक कार्यक्रम की जानकारी प्राप्त होने पर दूसरे हेड कांस्टेबल को डायल-100 पर भेजा गया। डायल-100 को सड़क पर खड़ा करके हेड कांस्टेबल तथा पायलट मौके पर गए थे। इसी के चलते हेड कांस्टेबल जितेंद्र ठाकुर आया तथा नशे की स्थिति में डायल-100 की गाड़ी में आगे की सीट पर पैर ऊपर करके बैठ गया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। एडिशनल SP लोकेश सिन्हा ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला है कि पुलिसकर्मी नशे की हालत में ड्यूटी पर था। इसकी जांच की जा रही है। यदि कोई लापरवाही पाई जाएगी तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं, SDOP प्रकाश मिश्रा ने बताया कि हेड कांस्टेबल को सस्पेंड एवं लाइन अचैट किया गया है। 

रील बनाते बनाते प्यार में पड़ी शादीशुदा महिला, प्रेमी संग हुई फरार

G20 के डिनर में CM नीतीश के पहुँचने पर आई PK की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

भारत-सऊदी अरब के रिश्ते होंगे और मजबूत, आज पीएम मोदी के साथ बैठक करेंगे क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -