साथ निभाना साथिया के बाद इन दो हिट शोज के सीक्वल की भी होगी वापसी, चल रही हैं प्लानिंग!
साथ निभाना साथिया के बाद इन दो हिट शोज के सीक्वल की भी होगी वापसी, चल रही हैं प्लानिंग!
Share:

साथ निभाना साथिया सीजन 2 के साथ जल्द ही टीवी पर दस्तक देने जा रहा है.अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सास बिना ससुराल और ये उन दिनों की बात है के मेकर्स भी सेकंड सीजन की योजना बना रहे हैं.

मीडिया में सामने आ रही खबरों के अनुसार, सोनी टेलीविज़न बेहद वक्त पहले से शो सास बिना ससुराल के सेकंड सीजन को लेकर आने में इंटरेस्टेड था. लेकिन तब ये बात नहीं बन पाई थी. अब फिर से 'सास बिना ससुराल' शो का सेकंड सीजन लाने की तैयारी जोरो शोरो पर है. बोला तो यह भी जा रहा है कि 'सास बिना ससुराल 2' का प्री प्रॉडक्शन फेज जल्द ही प्राम्भ होगा. लेकिन अभी इस बारे में मेकर्स की और से कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आया है.

बता दें की शो सास बिना ससुराल 2 के अलावा सोनी टेलीविज़न अपने सुपरहिट सीरियल ये उन दिनों की बात है के सीजन 2 के बारे में भी विचार कर रहा है. ये उन दिनों की बात है को जबरदस्त कामयाबी मिली थी. सीरियल में आशी सिंह और रणदीप राय लीड किरदार में नजर आए थे. सीरियल एक रोमांटिक ड्रामा था. जिसमें न्यू एज लव की बजाय उन दिनों का प्यार दृश्या गया था, जब आंखों-आंखों में ही कपल बातें किया कर लेते थे. इस सीरियल की स्टोरीलाइन में नयापन था. इसलिए ये सीरियल हिट साबित रहा था. अगर सास बिना ससुराल और ये उन दिनों की बात है का सेकंड सीजन आता है, तो ये प्रशंसक के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला हैं. 

गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान: शिल्पा शिंदे के आरोप लगाने के बाद सिद्धार्थ सागर का बयान आया सामने

रश्मि देसाई ने खरीदी नई लग्जरी कार, साझा की तस्वीर

कसौटी जिंदगी की 2: पार्थ समथान के बाद ये एक्टर भी शो को कह सकता हैं अलविदा!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -