सेंट एंड्रयूज स्पोर्ट्स हॉल विश्वविद्यालय को एक बड़े कोरोनोवायरस परीक्षण केंद्र में किया परिवर्तित
सेंट एंड्रयूज स्पोर्ट्स हॉल विश्वविद्यालय को एक बड़े कोरोनोवायरस परीक्षण केंद्र में किया परिवर्तित
Share:

सेंट एंड्रयूज: स्कॉटलैंड में, सेंट एंड्रयूज स्पोर्ट्स हॉल विश्वविद्यालय एक बड़े कोरोनोवायरस परीक्षण केंद्र में बदल जाता है। जैसे ही एक असामान्य शब्द करीब आता है और क्रिसमस की छुट्टियां छात्रों के लिए कोरोनोवायरस परीक्षणों में स्कॉटलैंड की फाइलों को करीब से खींच रही हैं।

फियोना वाडेल 19 वर्षीय मनोविज्ञान के छात्र ने एक बयान देते हुए कहा, "यह मन का एक बहुत बड़ा टुकड़ा है बस घर जाने के लिए और मेरे परिवार के साथ होने में सक्षम होना, यह जानते हुए कि सब कुछ सुरक्षित है" इससे पहले कि केंद्र शनिवार को परीक्षण के लिए खुलता है। सदियों पुराने विश्वविद्यालय ने कार्यकाल की समाप्ति से पहले स्कॉटलैंड के पूर्वोत्तर तट पर छात्रों के लिए कोरोनावायरस परीक्षणों के लिए एक रोलआउट के हिस्से के रूप में केंद्र की स्थापना की है। ब्रिटेन सरकार द्वारा स्कॉटलैंड को मिलियन पार्श्व प्रवाह परीक्षण किट प्रदान की गई है और यह 18 दिसंबर तक खुला रहेगा। सभी वायरस के प्रसार की संभावना को कम करना चाहते हैं क्योंकि वे यात्रा करते हैं जिसके लिए इंग्लैंड और वेल्स में छात्रों को कोरोनावायरस परीक्षण लेने के बाद एक सप्ताह तक चलने वाली यात्रा खिड़की के दौरान घर लौटने के लिए कहा गया है। पार्श्व प्रवाह परीक्षणों से परिणाम 30 मिनट के भीतर दिखाया जाएगा और संसाधित और 24 घंटे के भीतर छात्रों को भेजा जाएगा।

सेंट एंड्रयूज में गवर्नेंस के वाइस-प्रिंसिपल एलेस्टेयर मेरिल ने कहा कि एसिम्प्टोमैटिक टेस्टिंग पहल का मतलब है जब छात्र घर लौटे तो वे ऐसा करने पर अपने परिवार और समुदायों को सुरक्षित रख सकते हैं। सेंट एंड्रयूज स्टूडेंट्स एसोसिएशन के एक सर्वेक्षण में पाया गया कि लगभग 80 प्रतिशत छात्र छुट्टियों के लिए घर जाने की योजना बना रहे हैं।

लॉस एंजिल्स में कोरोना वायरस प्रतिबंधों के तहत जारी हुआ नया आदेश

थाईलैंड के लोकतंत्र ने प्रदर्शनकारियों को दी तख्तापलट की चेतावनी

कमला हैरिस का बड़ा बयान, कहा- "बिडेन अमेरिका का सर्वश्रेष्ठ प्रतिनिधित्व करेंगे"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -