कमला हैरिस का बड़ा बयान, कहा-
कमला हैरिस का बड़ा बयान, कहा- "बिडेन अमेरिका का सर्वश्रेष्ठ प्रतिनिधित्व करेंगे"
Share:

वॉशिंगटन: नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बिडेन अमेरिका के सर्वश्रेष्ठ लोगों का प्रतिनिधित्व करेंगे उनकी उप और उपराष्ट्रपति चुनाव कमला हैरिस ने कहा कि वह एक नेता हैं जिन्हें दुनिया निश्चित रूप से सम्मान देगी। हैरिस ने शुक्रवार को 78 वर्षीय अमेरिकी राष्ट्रपति-चुनाव पर दिल से प्रशंसा की, उन्होंने कहा कि बिडेन सभी अमेरिकियों के लिए एक राष्ट्रपति होंगे।

हैरिस ने इसे ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा "बिडेन "एक ऐसा राष्ट्रपति होगा जो हममें सर्वश्रेष्ठ का प्रतिनिधित्व करता है। एक नेता जो दुनिया का सम्मान करेगा और हमारे बच्चे देख सकते हैं। "चेन्नई के एक भारतीय प्रवासी की बेटी 56 वर्षीय हैरिस ने देश की उपराष्ट्रपति के रूप में चुनी जाने वाली पहली अश्वेत अमेरिकी महिला बनकर इतिहास रच दिया। जबकि भारतीय मूल के राजनेता पिछले कई दशकों में दुनिया के विभिन्न हिस्सों में राज्य के प्रमुख के रूप में चुने गए हैं, मॉरीशस से फिजी तक, संयुक्त राज्य अमेरिका के उपाध्यक्ष के रूप में हैरिस अब तक के सबसे शक्तिशाली राजनेता होंगे।

बिडेन ने देश में ट्वीट्स की एक श्रृंखला में एकता का आह्वान किया। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, "यह हमारा क्षण है कि हमारे राष्ट्र के जीवन में एक नया, पवित्र, अधिक करुणामय अध्याय लिखने के लिए हमारा साथ," "हममें से प्रत्येक का अपने स्वयं के जीवन में एक जिम्मेदारी है कि हम क्या धीमा कर सकते हैं। वाइरस। हर फैसला हम मायने रखते हैं। हमारे द्वारा किए गए हर निर्णय से एक जीवन को बचाया जा सकता है। "उन्होंने यह भी ट्वीट किया," यह वह क्षण है जहां हमें अपनी रीढ़ों को स्टील करने की जरूरत है, हमारे प्रयासों को फिर से परिभाषित करें, और खुद को कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में फिर से शामिल करें। जंहा यह भी कहा गया है " कोरोनावायरस संक्रमण के बारे में अपडेट, जहां अमेरिका ने 13 मिलियन से अधिक मामले और 264,000 मौतें दर्ज की हैं, दुनिया में कहीं भी उच्चतम टोल पंजीकृत हैं।

अमेरिका की ईरान के सौदों पर चीनी, रूसी फर्मों की मंजूरी

ट्रम्प ने बिडेन की जीत के बाद व्हाइट हाउस छोड़ने की प्रतिबद्धता जताई

लांच हुआ दुनिया का सबसे महंगा बैग, लगीं हैं सोने की तितलियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -