लॉस एंजिल्स में कोरोना वायरस प्रतिबंधों के तहत जारी हुआ नया आदेश
लॉस एंजिल्स में कोरोना वायरस प्रतिबंधों के तहत जारी हुआ नया आदेश
Share:

लॉस एंजेलिस: लॉस एंजेलिस काउंटी में शुक्रवार को लोगों के जमावड़े पर अस्थायी प्रतिबंध लगाया गया है। सरकार कोविड-19 मामलों में स्पाइक द्वारा ट्रिगर किए गए एक नए "सुरक्षित-घर-आदेश" के तहत विभिन्न घरों से सभाओं पर प्रतिबंध लगाती है, जिसमें धार्मिक सेवाओं और विरोध प्रदर्शनों की छूट है।

काउंटी के सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि दूसरे सबसे बड़े शहर को प्रभावित करने वाला आदेश सोमवार से प्रभावी होगा और कम से कम तीन सप्ताह तक चलेगा, 20 दिसंबर तक एक बयान में कहा गया था, “नए आदेश में जो सोमवार को प्रभावी होगा, निवासियों को सलाह दी जाती है। जितना संभव हो सके घर पर रहें। विश्वास-आधारित सेवाओं और विरोधों को छोड़कर, आपके घर में नहीं रहने वाले व्यक्तियों के साथ सभी सार्वजनिक और निजी सभाएँ निषिद्ध हैं, जो कि कानूनी रूप से संरक्षित अधिकार हैं।” लॉस एंजिल्स काउंटी घनी आबादी वाला है और 7,600 से अधिक कोरोनोवायरस मौतों का सामना कर चुका है। कैलिफ़ोर्निया ने पिछले सप्ताह राज्य के अधिकांश हिस्सों में रात के समय के कर्फ्यू लगा दिया था, जबकि लॉस एंजिल्स काउंटी ने बुधवार को रेस्तरां में भोजन पर प्रतिबंध लगा दिया, लेकिन डिलीवरी को जारी रखने की अनुमति दी।

मार्च में "सुरक्षित-घर पर" उपाय शहर के पहले लॉकडाउन के रूप में गंभीर नहीं हैं, लेकिन नए आदेश में विभिन्न व्यवसायों पर ऑक्यूपेंसी सीमा कम हो जाती है, जो दुकानों स्पा और पुस्तकालयों सहित खुले रह सकते हैं। जब तक वे प्रकोप रिकॉर्ड नहीं करते, तब तक सभी स्कूल खुले रह सकते हैं।

थाईलैंड के लोकतंत्र ने प्रदर्शनकारियों को दी तख्तापलट की चेतावनी

कमला हैरिस का बड़ा बयान, कहा- "बिडेन अमेरिका का सर्वश्रेष्ठ प्रतिनिधित्व करेंगे"

अमेरिका की ईरान के सौदों पर चीनी, रूसी फर्मों की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -