ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो कार, 8 लोगों की मौत और 4 घायल
ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो कार, 8 लोगों की मौत और 4 घायल
Share:

आगरा: हाल ही में उत्तर प्रदेश के आगरा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक एक स्कॉर्पियो कार की टक्कर अचानक एक ट्रक से हो गई। उसके बाद यह हादसा हुआ है। कहा जा रहा है इस हादसे में 8 लोगों की मौत हुई है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार एक्सीडेंट इतना भयानक था कि स्कॉर्पियो सवार 8 लोगों मे मौके पर ही दम तोड़ दिया, इसी के साथ चार लोग घायल हुए हैं। खबरों के अनुसार बिहार के गया के रहने वाले 12 लोगों से भरी स्कॉर्पियो अचानक आगरा में थाना एत्माउद्दौला के पास एक ट्रक से टकरा गई। इस दौरान 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, और चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

जैसे ही इस बारे में पुलिस को जानकारी मिली वैसे ही पुलिस की टीमें तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई। उसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। वहीँ घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है। इस मामले के बारे में आगरा के SP का कहना है कि दोनो गाड़ियां विपरीत दिशा में जा रही थीं। यह दुर्घटना स्कार्पियो के हाईवे पर नियंत्रण खोकर डिवाइडर पार करके दूसरी तरफ आ जाने से हुई है। इस मामले में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

खबर मिली है कि स्कॉर्पियो से 12 लोग बिहार के गया से आगरा की तरफ आ रहे थे। उसी बीच थाना एत्माउद्दौला के मंडी समिति के पास यह हादसा हो गया। यहाँ एक ट्रक से स्कॉर्पियो की तेज टक्कर हो गई, और 8 लोगों की जान चली गई।

मुंबई की एक बिस्किट फैक्ट्री में लगी आग, पहुंची दमकल गाड़ियां

ममता बनर्जी को बाएं पैर पर लगा प्लास्टर, अस्पताल के बाहर लगी समर्थकों की भीड़

महाराष्ट्र: अब इन दो जिलों में लगा नाइट कर्फ्यू, जानें क्या खुला और क्या रहेगा बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -