ममता बनर्जी को बाएं पैर पर लगा प्लास्टर, अस्पताल के बाहर लगी समर्थकों की भीड़
ममता बनर्जी को बाएं पैर पर लगा प्लास्टर, अस्पताल के बाहर लगी समर्थकों की भीड़
Share:

नंदीग्राम: पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में बीते दिन चुनाव प्रचार करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जख्मी हो गईं। अब इस मामले में यह आरोप है कि 'उन पर 4-5 लोगों ने हमला किया। उन्हें कुचलने की कोशिश की।' उसी दौरान हालत ऐसी हो गई कि नंदीग्राम से फौरन उन्हें कोलकाता पहुंचाया गया। सामने आने वाली खबरों को माना जाए तो उन्हें बड़ी ही गंभीर चोट आई है। हाल ही में ममता की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें उनके बाएं पैर पर प्लास्टर लगा हुआ है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में उनकी हालत कितनी बुरी दिखाई दे रही है। अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के घायल होने के बाद उनके समर्थक नारेबाजी कर रहे हैं।

कई समर्थक गुस्से में हैं और ममता के ठीक होने के बारे में दुआ मांग रहे हैं। आप सभी को पता ही होगा कि बीते कल ममता नंदीग्राम में जख्मी हो गईं थी। उस दौरान ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि, 'चुनाव प्रचार के दौरान उनपर साजिश के तहत हमला हुआ, पैर कुचलने की कोशिश हुई।' जी दरअसल आज महाशिवरात्रि है और इस दिन ममता बनर्जी का नंदीग्राम में ही रहने का प्लान था, लेकिन बीते बुधवार की शाम जो हुआ उसके बाद उनके जख्मी होने के बाद उन्हें कोलकता लाना पड़ा।

वहां से उन्हें ग्रीन कॉरिडोर बनाकर कोलकाता के SSKM अस्पताल पहुंचाया गया। उनके लिए 6 डॉक्टरों की टीम बना दी गई। उसके बाद डॉक्टरों ने ममता का एक्सरे, न्यूरो और कई अन्य टेस्ट किए। यह पता चला है कि उनके पैर में और पीठ के निचले हिस्से में चोट आई है। बाएं टखने में सूजन और दर्द की शिकायत भी थी। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए डॉक्टरों ने ममता को पेनकिलर भी दिया। कहा जा रहा है उनकी हालत को देखते हुए MRI भी कराया गया है। इस समय अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ लग गई है।

महाराष्ट्र: अब इन दो जिलों में लगा नाइट कर्फ्यू, जानें क्या खुला और क्या रहेगा बंद

मनसुख मामले में बोले उद्धव ठाकरे- 'पहले जांच होने दीजिये'

पैर में चोट लगने को ममता बनर्जी ने बताई साजिश, कैलाश विजयवर्गीय बोले- 'नाटक कर रही हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -