हादसे का शिकार हुई स्कॉर्पियो, 5 लोगों की मौके पर ही मौत
हादसे का शिकार हुई स्कॉर्पियो, 5 लोगों की मौके पर ही मौत
Share:

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह में बड़ी दुर्घटना हो गई है। यहां एक्सीडेंट में पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि वाहन के परखच्चे उड़ गए। यह सभी लोग बारात से लौट रहे थे। घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव कब्जे में लिए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सदर चिकित्सालय भेज दिए।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना देर रात तीन बजे बिरनी थाना क्षेत्र के बाघमारा लुकैया में हुई। स्कॉर्पियो में सवार होकर सभी लोग बिरनी के थोरिया से स्कॉर्पियो से गिरिडीह के टिकोडीह गए हुए थे। रात में सभी लोग वापस घर लौट रहे थे। इसी बीच स्कॉर्पियो पेड़ से टकरा गई। घटना के पश्चात् कार के परखच्चे उड़ गए। आसपास के लोगों ने देखा तो तुरंत मौके पर पहुंचे तथा कार से लोगों को बाहर निकाला। दुर्घटना की खबर तुरंत पुलिस को दी गई। 

प्राप्त प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना की खबर दुर्घटना के शिकार हुए लोगों के परिजनों को दे दी। खबर प्राप्त होने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना को लेकर पुलिस अफसरों का कहना है कि कार में सवार पांच व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक लोगों में 4 बिरनी थाना क्षेत्र के गजोडीह के रहने वाले हैं, वहीं एक चरघरा पहरिया डीह का रहने वाला है। शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया। पुलिस घटना की तहकीकात में जुटी है। 

होंडा ने एक बार फिर किया 350 सीसी सेग्मेंट को टार्गेट, लॉन्च की Honda CB350, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

'महज दो घंटों में पहुंचेंगे जयपुर से दिल्ली..', राजस्थान में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बताया प्लान

World Cup Final: क्या अहमदाबाद में बारिश बनेगी विलन ? महामुकाबले से पहले देखिए मौसम का अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -