World Cup Final: क्या अहमदाबाद में बारिश बनेगी विलन ? महामुकाबले से पहले देखिए मौसम का अनुमान
World Cup Final: क्या अहमदाबाद में बारिश बनेगी विलन ? महामुकाबले से पहले देखिए मौसम का अनुमान
Share:

अहमदाबाद: बहुप्रतीक्षित मुकाबले में, भारत रविवार, 19 नवंबर को आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने के लिए तैयार है। दोनों टीमों ने लगातार और सामूहिक प्रदर्शन करते हुए प्रभावशाली जीत के माध्यम से फाइनल में अपनी जगह बनाई है। .

भारत लगातार 10 प्रभावशाली जीत दर्ज करके टूर्नामेंट में एकमात्र अजेय टीम बनी हुई है। उनके बल्लेबाज शानदार फॉर्म में हैं, शीर्ष पांच में से चार ने शतक बनाए हैं। शानदार मोहम्मद शमी की अगुवाई में गेंदबाज अथक और अपने खेल में शीर्ष पर हैं। दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलिया ने विभिन्न खिलाड़ियों के साथ महत्वपूर्ण क्षणों में आगे आकर बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। एडम ज़म्पा, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श और ग्लेन मैक्सवेल सभी ने आठ मैचों की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

फाइनल एक रोमांचक प्रतियोगिता होने का वादा करता है, विशेष रूप से अहमदाबाद में दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम की पृष्ठभूमि को देखते हुए, जहां 1.3 लाख उत्साही प्रशंसक लड़ाई देखेंगे। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित पिछले फाइनल के विपरीत, इस बार बारिश का कारण बनने की उम्मीद नहीं है। अहमदाबाद में 19 नवंबर के लिए पूर्वानुमान स्पष्ट है, बारिश की शून्य प्रतिशत संभावना है, जिससे क्रिकेट के निर्बाध 100 ओवर सुनिश्चित होंगे। पूरे दिन और शाम को आसमान साफ ​​रहने के साथ तापमान अधिकतम 33 डिग्री से लेकर न्यूनतम 20 डिग्री तक रहने की उम्मीद है। मंच दो क्रिकेट शक्तियों के बीच एक शानदार संघर्ष के लिए तैयार है, और प्रशंसक एक रोमांचक विश्व कप फाइनल की प्रतीक्षा कर सकते हैं।

अगर पिच से स्विंग न मिल रही हो तो क्या करते हैं शमी ? अमरोहा एक्सप्रेस ने खोल दिया अपनी सफलता का राज़

'जो हिन्दू राम मंदिर जाएंगे, वो मुस्लिम बनकर बाहर आएँगे, मुसलमान फिर खड़े होंगे..', अयोध्या को लेकर जावेद मियांदाद का Video वायरल

वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में परफॉर्म करेंगी ये मशहूर सिंगर! शुभमन ने पूछा- 'कौन से गाने पर परफॉर्म...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -