सिंधिया का बड़ा बयान, बोले- 'देश में सिर्फ जनता का फ्रंट और जनता के दिलों में PM नरेंद्र मोदी'
सिंधिया का बड़ा बयान, बोले- 'देश में सिर्फ जनता का फ्रंट और जनता के दिलों में PM नरेंद्र मोदी'
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा बयान दिया हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष के संभावित गठबंधन पर हमला बोला है। प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ 10 क्षेत्रीय पार्टियों के संभावित गठबंधन पर सिंधिया ने कहा है कि देश में सिर्फ एक ही फ्रंट है, जनता का फ्रंट।

इसके साथ ही सिंधिया ने कहा कि जनता के फ्रंट के एक-एक शख्स के दिल में पीएम नरेंद्र मोदी जी तथा बीजेपी हैं। बीजेपी ने जो सेवाभाव के आधार पर कार्य किया है, विकास किया है। अंत्योदय की हमारी सोच है। एकात्म मानववाद पर हमारी सोच है। उस पर ही भरोसा रखकर, प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व पर भरोसा रखकर देश को बढ़ाने का काम कर रहे हैं।  

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आए हुए हैं। ग्वालियर आते ही केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने शहर के विकास कार्यों को लेकर शहर के सभी अफसरों के साथ मीटिंग की तथा उसके बाद शहर में अलग-अलग समारोहों में भाग लेंगे तथा आज रात 1:00 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया कि यहां आने का मकसद ग्वालियर के विकास के मसलों पर बातचीत करना है। पिछली मीटिंग में जो मुद्दे रह गए थे, उन पर विचार किया जाएगा। इसी आधार पर आगे का मार्ग हम तय करेंगे।


'मिशन कर्नाटक' की तैयारियों में जुटी भाजपा, अगले हफ्ते अमित शाह करेंगे दौरा

विधानसभा में रो पड़े CM हेमंत सोरेन के विधायक, अपनी ही पार्टी पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

कोयला कंपनियों को CM सोरेन की धमकी, कहा- 'बकाया भुगतान करें, नहीं तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -