विधानसभा में रो पड़े CM हेमंत सोरेन के विधायक, अपनी ही पार्टी पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप
विधानसभा में रो पड़े CM हेमंत सोरेन के विधायक, अपनी ही पार्टी पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप
Share:

रांची: झारखंड विधानसभा में कल उस वक़्त अजीब हालत उत्पन्न हो गए जब मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पार्टी के MLA ने ही उन पर वादे पूरे नहीं करने का इल्जाम लगाया। इस के चलते MLA भावुक भी हो उठे। झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के MLA लोबिन हेम्ब्रम ने झारखंड विधानसभा में कुछ वादे पूरे नहीं करने के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को अपराधी ठहराया।

वही MLA लोबिन हेम्ब्रम ने सदन में कहा, वे मुझे कभी बोलने का वक़्त नहीं देते, मैंने सिर्फ एक बार मुख्य बजट के चलते चर्चा की है। यह पीड़ादायक है, मुझे आशा थी कि मुख्यमंत्री मुझे अवसर देंगे, किन्तु उन्होंने ऐसा नहीं किया। झारखंड में लोग प्रतिदिन विरोध कर रहे हैं, मुझे उनके लिए बोलना है। वही इस घटना के बाद एक अजीब सा माहौल उत्पन्न हो गया।

वही दूसरी तरफ हाल ही में विधानसभा को संबोधित करते हुए झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने शुक्रवार को कोयला कंपनियों पर हमला बोला। उन्होंने धमकी के लहजे में बोला कि हमने कोयला कंपनियों से प्रदेश को 1.36 लाख करोड़ रुपये (बकाया) भुगतान की मांग की है, तथा हम इसे लेंगे, यह प्रदेश का अधिकार है नहीं तो हम कोयला खनिज संसाधनों के चारों तरफ बैरिकेड्स लगा देंगे। इसके अतिरिक्त सोरेन ने देश में निरंतर बढ़ती महंगाई को लेकर बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर भी हमला बोला। 

CM धामी ने पूरा किया होमवर्क, अब इस चीज का इंतजार कर रहे है सभी मंत्री

BJP की ये विधायक बनी उत्तराखंड की पहली महिला विधानसभा अध्यक्ष

यूपी विधानसभा में अखिलेश यादव ही होंगे नेता प्रतिपक्ष, विधायक दल की बैठक में हुआ फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -