'मिशन कर्नाटक' की तैयारियों में जुटी भाजपा, अगले हफ्ते अमित शाह करेंगे दौरा
'मिशन कर्नाटक' की तैयारियों में जुटी भाजपा, अगले हफ्ते अमित शाह करेंगे दौरा
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक में आगामी 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अगले सप्ताह बेंगलुरु जाने वाले हैं. इसके बाद से अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या वह अगले साल होने वाले 2023 चुनावों के लिए भाजपा के चुनाव अभियान का आगाज़ करेंगे. वहीं, फिलहाल यह कहा जा रहा है कि अमित शाह दक्षिणी राज्य के एक प्रमुख लिंगायत धार्मिक संस्थान सिद्धगंगा मठ में श्री शिवकुमार स्वामी की 116वीं जयंती में भी शामिल होने वाले हैं. 

बताया जाता है कि यह मठ, पूर्व सीएम और भाजपा नेता बी एस येदियुरप्पा को सुरक्षा प्रदान करता है, जब भी वह किसी मुश्किल में होते हैं.
जानकारी के अनुसार, अमित शाह के दौरे से पहले कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई और राज्य भाजपा इकाई के अध्यक्ष नलिन कुमार कतील के निजी तौर पर चर्चा कर सकते है, जिसमें पार्टी के कुछ पदाधिकारी भी शामिल होंगे. यह भी कहा जा रहा है कि राज्य में गृह मंत्री के दौरे के दौरान पार्टी में परिवर्तन पर चर्चा हो सकती है.

बता दें अमित शाह के देश के पहले सहकारिता मंत्री होने के नाते, कर्नाटक के सहकारिता मंत्री एस टी सोमशेखर द्वारा बेंगलुरु के पैलेस ग्राउंड में आयोजित किए गए एक मेगा कार्यक्रम में भी भाग ले सकते हैं. भाजपा के मंत्री कथित तौर पर उनकी यात्रा को लेकर चर्चा में हैं और इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि क्या वह सीएम बसवराज बोम्मई के कैबिनेट में फेरबदल के लिए हरी झंडी देंगे.

कोयला कंपनियों को CM सोरेन की धमकी, कहा- 'बकाया भुगतान करें, नहीं तो...'

CM धामी ने पूरा किया होमवर्क, अब इस चीज का इंतजार कर रहे है सभी मंत्री

BJP की ये विधायक बनी उत्तराखंड की पहली महिला विधानसभा अध्यक्ष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -