स्कूल बंद, सड़कें जलमग्न.., बारिश और बाढ़ से बेहाल बेंगलुरु
स्कूल बंद, सड़कें जलमग्न.., बारिश और बाढ़ से बेहाल बेंगलुरु
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से बेहाल है। वहीं, शहर को फिलहाल इससे राहत मिलने के आसार नहीं दिख रहे हैं। मौसम विभाग ने 9 सितंबर तक बेंगलुरु और कर्नाटक के कुछ हिस्सों में भारी बारिश का अनुमान जाहिर किया है। खराब मौसम के कारण प्रशासन ने कुछ स्कूलों को बंद करने का फैसला किया है। बुधवार सुबह कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने भी कई प्रभावित इलाकों का दौरा किया।

निरंतर हो रही बारिश के कारण सड़कें जलमग्न हो गई हैं। शहर के पॉश इलाकों में घर, गाड़ियां और कॉम्प्लैक्स कई फीट तक पानी में डूब चुके हैं। साथ ही कई हिस्सों को बिजली कटौती, ट्रैफिक जाम जैसी दिक्कतें भी होने लगी हैं। पानी में फंसे शहरवासियों को निकालने के लिए नाव और ट्रैक्टर की मदद लेनी पड़ रही है। सीएम बोम्मई के मुताबिक, बेंगलुरु के कुछ हिस्सों में 1 और 5 सितंबर के बीच सामान्य से 150 फीसदी अधिक बारिश हुई है। 

बता दें कि, सीएम बोम्मई बुधवार (7 सितम्बर) सुबह ईको स्पेस के पास आउटर रिंग रोड में बारिश से प्रभावित इलाकों का दौरा करने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ मंत्री सीएन अश्वतनारायण और स्थानीय MLA आर अशोक भी उपस्थित रहे। रिपोर्ट के अनुसार, मंत्री अश्वतनारायण IT कॉरिडोर में जलजमाव को लेकर बुधवार शाम मीटिंग करने वाले हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री बोम्मई शहर के हाल के इल्जाम कांग्रेस की पिछली सरकार पर लगा चुके हैं। आंकड़े बताते हैं कि 50 सालों में बेंगलुरु इस बार सबसे अधिक भीगा है। लगभग 162 झीलें पूरी तरह भर चुकी हैं।

अवैध मदरसे की सच्चाई दिखाने पहुंची मीडिया टीम को ही बना लिया बंधक, देखें Video

अब कार में हर किसी को सीट बेल्ट लगाना हुआ अनिवार्य, नहीं माना नियम तो लगेगा भारी जुर्माना

मददगार राहुल ! फ्लाइट में महिला की मदद करते कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की तस्वीर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -