अपनी पत्नी के पैर छूता है ये मशहूर सुपरस्टार, बहुत ही दिलचस्प है लव स्टोरी
अपनी पत्नी के पैर छूता है ये मशहूर सुपरस्टार, बहुत ही दिलचस्प है लव स्टोरी
Share:

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार और राजनेता रवि किशन आज अपनी शादी की 28वीं सालगिरह मना रहे हैं। रवि किशन ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी वाईफ प्रीति के साथ गुजारे कुछ यादगार पलों की एक वीडियो भी साझा की है। बहरहाल रवि किशन की शादी की सालगिरह पर चलिए आज जानते हैं उनकी और उनकी वाईफ की प्रेम कहानी कब और कैसे शुरू हुई थी।

रवि किशन उनकी वाईफ प्रीति किशन की प्रेम कहानी बहुत इंट्रेस्टिंग है। बता दें कि रवि बहुत छोटी आयु में ही अपनी वाईफ प्रीति दिल लगा बैठे थे। विशेष बात ये है कि उनके इमोशंस में आज तक कोई परिवर्तन नहीं आया। रवि कहते हैं कि जब वे ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ते थे उन्हीं दिनों उन्हें प्रीति बेहद पसंद आ गई थी। विद्यालय के दिनों में ही रवि किशन को प्यार की ऐसी अनुभूति हुई थी जो आज तक समाप्त नहीं हुई। रवि और प्रीति को शादी के बंधन में बंधे आज 28 वर्ष हो गए हैं लेकिन उनका प्यार आज भी वैसा का वैसा ही। लोग इस जोड़ी के प्यार की मिसाल देते हैं।  

आपको बता दें कि रवि किशन अपनी वाईफ को देवी स्वरूप मानते हैं तथा उनके पैर भी छूते हैं। रवि किशन अपनी कामयाबी का श्रेय मां एवं बेटियों के अतिरिक्त वशेष रूप से अपनी वाईफ प्रीति किशन को देते हैं। वे बोलते हैं कि संघर्ष के दिनों में प्रीति हमेशा मजबूती से उनके साथ खड़ी रहीं तथा कभी हिम्मत नहीं हारी। उन्होंने प्रत्येक स्थिति में रवि का साथ निभाया। जौनपुर के एक छोटे से गांव बिसुई में जन्मे रवि के भोजपुरी फिल्मों के बादशाह बनने तक के सफर में जो भी कठिनाइयां आई प्रीति उनकी साक्षी ही नहीं साथी भी बनीं।

प्राइवेट MMS लीक होने के बाद त्रिशाकर मधु का ये वीडियो हुआ वायरल

बादशाह के 'पानी पानी' सांग के बाद बॉलीवुड के इस गाने का भोजपुरी वर्जन हुआ रिलीज

इंटरनेट पर छाया 'छम्मक छल्लो', मिले लाखों व्‍यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -