राजस्थान में हैवानियत, युवक को जमकर पीटा और गुप्तांगों में डाली मिर्ची
राजस्थान में हैवानियत, युवक को जमकर पीटा और गुप्तांगों में डाली मिर्ची
Share:

भीलवाड़ा: राजस्थान से एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ जो कुछ हुआ है उसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। यह मामला राजस्थान के भीलवाड़ा जिले का है जहाँ एक युवक के साथ हैवानियत (Savagery) की हदें पार हुई है। बताया जा रहा है पहले तो यहां एक युवक को बंधक बनाकर उसे जमकर पीटा गया और उसके बाद भी आरोपी नहीं माने और उसके गुप्तांग में लाल मिर्ची डाल दी। इस मामले के बारे में सूचना मिलने पर युवक को उसके पिता और अन्य परिजनों ने मौके पर जाकर बचाया।

दूसरी तरफ इस मामले में पीड़ित के पिता ने मांडलगढ़ पुलिस थाने में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। ऐसा बताया जा रहा है कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। इस मामले के बारे में मांडलगढ़ थानाप्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि वारदात पांच-छह दिन पहले हुई थी। उसकी एफआईआर मंगलवार को दर्ज कराई गई है। यहाँ जहाजपुर उपखंड के खोहरा कला गांव के एक व्यक्ति ने अपने पुत्र के साथ हुई घटना की FIR दर्ज करवाई है। अपनी रिपोर्ट में उसने बताया है कि, 'उसका 22 साल का बेटा ट्रैक्टर चलाने का काम करता है। वह 2 नवंबर को हमेशा की तरह अपने काम पर बिजौलिया गया था लेकिन लौटकर वापस नहीं आया। उसके अगले दिन 3 नवंबर को उसके पीड़ित बेटे के फोन से बड़े बेटे के पास फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसका भाई मांडलगढ़ इलाके के जालम की झोपड़िया गांव के पास खेत पर बंधक बनाकर रखा हुआ है। आकर उसे ले जाओ।' इस मामले में फोन पर सूचना मिलने पर पीड़ित युवक के परिजन वहां दौड़े। जब वह मौके पर पहुंचे तो पीड़ित युवक अर्द्धनग्न हालत में मिला और उसके हाथ पैर बंधे हुए थे।

आज देश को मिलेगा नया CJI, राष्ट्रपति भवन में शपथ लेंगे जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़

केवल यही नहीं बल्कि उसके गुप्तांगों में मिर्ची डाली हुई थी। उसके बाद परिजनों ने उसे वहां से छुड़वाया और घर ले आए। यह सब होने के बाद पीड़ित के पिता ने बिजौलिया थाना इलाके के नया गांव के चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया था और बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

क्या है मामला- इस मामले में पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पीड़ित युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जी हाँ और उस युवती का 2 नवंबर को विवाह होने वाला था। हालाँकि उससे पहले पीड़ित युवक उसे भगा कर ले गया और समझौता होने पर शादी के दिन उसे वापस लेकर गांव भी आ गया। हालाँकि इसके बावजूद युवक शादी के दिन लड़की के घर पर शराब पीकर उत्पात मचाने लगा। इसी बात से नाराज होकर आरोपियों ने उसके साथ गलत काम किया और उसे दोबारा इलाके में नहीं आने के लिए धमकाया।

ड्राई शैंपू के बाद अब हैंड सैनिटाइज़र से भी कैंसर का खतरा!

'मैं नशे में था', डेढ़ साल की बच्ची के साथ हैवानियत करने वाला आरोपी बोला

'जैसे जानवर को बेचते हैं, वैसे तुझे बेच दूँगा', कोमल को समीर ने दी इतनी प्रताड़ना कि चली गई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -