'मैं नशे में था', डेढ़ साल की बच्ची के साथ हैवानियत करने वाला आरोपी बोला
'मैं नशे में था', डेढ़ साल की बच्ची के साथ हैवानियत करने वाला आरोपी बोला
Share:

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा से एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहां एक 25 साल के युवक ने मात्र डेढ़ साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। जी हाँ और जब वह इस वारदात में सफल नहीं हुआ तो पीड़ित बच्ची को गली में रोता छोड़कर भाग गया। इस मामले की जानकारी जैसे ही मिली वैसे ही बच्ची के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी। वहीं इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की है। इस पूछताछ में यह पता चला है कि वारदात के वक्त आरोपी नशे में था।

नाबालिग छात्र का अपहरण कर की ऐसी हरकत, थाने पहुंचा पीड़ित

जी हाँ और बताया जा रहा है यह वारदात मंगलवार दोपहर बाद मारहरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पुलिस को दी गई शिकायत में बच्ची के परिजनों ने बताया कि 'बच्ची मंगलवार की दोपहर घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला आरोपी आया और बच्ची को दुलार करने के बहाने गोदी में उठा लिया और गेट के अंदर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।' वहीं आगे यह जानकारी दी गई कि आरोपी की इस हरकत से बच्ची दर्द से परेशान होकर चींखने चिल्लाने लगी। ऐसे में आरोपी उसे गेट से बाहर गली में छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया।

वहीं दूसरी तरफ बच्ची के रोने की आवाज सुनकर उसके माता पिता मौके पर पहुंचे और बच्ची की हालत देखी तो उन्हें वारदात का एहसास हो गया। वहीं उसके बाद इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। इस मामले के बारे में सूचना मिलने पर हरकत में आई पुलिस ने तत्काल आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी थी। उसके बाद दो घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

युवक ने शादी करने के लिए बनाया दबाव, कई दिनों से युवती को कर रहा था परेशान

पहले दोनों के बिच हुई बहस, फिर युवक ने की युवती की हत्या

रफ़्तार ने ली युवक की जान,मामले की जांच जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -