'जैसे जानवर को बेचते हैं, वैसे तुझे बेच दूँगा', कोमल को समीर ने दी इतनी प्रताड़ना कि चली गई जान
'जैसे जानवर को बेचते हैं, वैसे तुझे बेच दूँगा', कोमल को समीर ने दी इतनी प्रताड़ना कि चली गई जान
Share:

शामली: लव जिहाद के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अब जो नया मामला सामने आया है उस मामले में एक और हिंदू युवती की जान ले ली गई है। जी दरअसल इस मामले में युवती की पहचान हरियाणा के यमुनानगर की कोमल शर्मा के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है आरोपित समीर अहमद उत्तर प्रदेश के शामली जिले के झिंझाना कस्बे का रहने वाला है। जी हाँ और सामने आने वाली मीडिया रिपोर्टों के अनुसार युवती ने करीब तीन महीने पहले आत्महत्या कर ली थी।

नवंबर में है घूमने का प्लान तो इन जगहों पर जाएं जरूर

यह मामला उस समय सामने आया जब युवती की सुसाइड नोट लेकर उसकी भाभी 7 नवंबर 2022 को शामली जिला अधिकारी के पास पहुँची। इस मामले में शिकायत में बताया गया है कि फेसबुक के जरिए समीर और कोमल का संपर्क हुआ था। उसके बाद समीर ने खुद को हिंदू बताया और 5 साल पहले कोमल से शादी की। इसी बीच कई बार उसका गर्भपात कराया गया। उसके बाद में वह कोमल को ब्लैकमेल करने लगा और खुद आकर शामली में रहने लगा।

तलवों पर मारे जाते हैं डंडे और जूते से होती है पिटाई, अनोखी है यहाँ दूल्हे की मर्दानगी साबित करने की रस्म

इन सभी के बीच कोमल को उसके मुस्लिम होने का पता चला और सदमे में आकर उसने आत्महत्या कर ली। कोमल की भाभी ने बताया ​है कि अपने बच्चे की तबीयत खराब होने और पति की मौत की वजह से उन्हें शिकायत करने में देरी हुई है। यह भी कहा है कि कानूनी कार्रवाई रोकने के लिए समीर उन्हें भी धमकी दे रहा है। सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार शामली की डीएम जसजीत कौर ने पुलिस को जाँच के निर्देश दिए हैं। शामली पुलिस ने भी ट्ववीट कर इसकी पुष्टि की है।

आपको बता दें कि कोमल ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था। यह नोट भी उसकी भाभी ने अपनी शिकायत के साथ दी है। इसमें कोमल ने बताया है कि शादी के कुछ दिनों बाद ही समीर उसे टॉर्चर करने लगा। उससे पैसों की डिमांड करता था। निजी फोटो उसके परिजनों को भेजने और सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देता था। जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि जैसे जानवर को बेचते हैं, वैसे तुझे बेच दूँगा। केवल यही नहीं बल्कि नोट में समीर की अम्मी और भाई पर भी धमकी देने का आरोप लगाया गया है।

'पानी जिहाद': ऑफिस-दुकानों और घरों में जाने वाली पानी जार में भी थूक! सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

गोल्ड मेडल बॉक्सर संग रोमांटिक हुए सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल

राशिफल: तनाव महसूस करेंगे आज इस राशि के लोग, इन्हे करना होगा आर्थिक परेशानियों का सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -