'हमारी इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं करता', शिल्पा से बोली 'गोरी मैम'
'हमारी इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं करता', शिल्पा से बोली 'गोरी मैम'
Share:

टेलीविज़न की मशहूर 'गोरी मैम' यानी सौम्या टंडन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। 'अनीता भाभी' का आज 38वां जन्मदिन है। सौम्या के तमाम प्रशंसक उनके जन्मदिन के अवसर पर उन्हें ढेर सारी गुड विशेज दे रहे हैं। टेलीविज़न के लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर हैं' को अलविदा कहने के बाद भी सौम्या प्रशंसकों के दिलों में बसी हुई हैं। मगर क्या आप जानते हैं शो के चलते सौम्या टंडन एवं शिल्पा शिंदे के बीच कैटफाइट हुई थी, जिसे आज भी प्रशंसक भूले नहीं हैं। 'भाबीजी घर पर हैं' फेम शिल्पा शिंदे ने सौम्या टंडन के बारे कुछ ऐसा कह दिया था, जिसपर अभिनेत्री बहुत भड़क गई थीं और उन्होंने शिल्पा को जबरदस्त जवाब दिया था। दोनों के बीच की लड़ाई की बहुत चर्चा हुई थी। मगर इसका कारण क्या था आज सौम्या के जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं। 

दरअसल, शिल्पा शिंदे ने अपने करियर के पीक पर टेलीविज़न का मोस्ट फेमस शो 'भाबीजी घर पर हैं' को छोड़ दिया था। उन्होंने शो छोड़ने के कई कारण बताए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, सौम्या ने निर्माताओं पर फीस की कटौती करने के अतिरिक्त शो के प्रोड्यसर संजय कोहली पर भी सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर गंभीर आरोप लगाए थे। शो छोड़ने के पश्चात् शिल्पा निरंतर निर्माताओं पर आरोप लगा रही थीं। शिल्पा ने इसमें सौम्या टंडन का नाम भी घसीटा था। 

शिल्पा शिंदे ने दावा किया था कि शो के प्रोड्यूसर्स की हरकत और बिहेवियर के बारे में उन्होंने सौम्या टंडन को बताया था। मगर उन्होंने इस बात को बहुत लाइटली लिया। शिल्पा ने दावा किया था कि प्रोड्यूसर की बात पर सौम्या ने उनसे बोला था- 'हमारी इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं करता शिल्पा'। शिल्पा के इस दावे पर बहुत कंट्रोवर्सी हुई थी। मगर सौम्या भी चुप नहीं बैठी थीं। सौम्या ने अपने इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे के आरोप पर उन्हें जवाब दिया था। सौम्या टंडन ने कहा था- ये बहुत दुख की बात है कि शिल्पा शिंदे ने मेरा नाम इस्तेमाल किया है। उन्होंने मेरे बारे में जो कुछ भी बोला है वो सच नहीं है। मैं उनके साथ बहुत ज्यादा प्रोफेशनल रिलेशन शेयर करती हूं। मैं ऐसी तरह की इंसान हूं, जो अपने बारे में बहुत अधिक कॉन्फिडेंट है। ये सब बातें बोलना बहुत बचकाना हरकत है। मैं इस प्रकार के झूठ को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हूं। सौम्या टंडन ने शिल्पा शिंदे के बारे में ये भी कहा था- उन्होंने ( शिल्पा शिंदे) ने मीडिया में इंटरव्यू दिए हैं कि वो शो में वापस नहीं आना चाहती हैं तथा फिर उन्होंने कहा कि उन्हें शो से बाहर जाने को कहा गया। आप स्वयं ही देख सकते हैं कि उनकी बातों में कितना कंफ्यूजन है। 

'मैं छेड़ने के जैसे कपड़े पहनती हूं, कोई तो मुझे छेड़ो', वायरल हुआ इस एक्ट्रेस का VIDEO

बॉयफ्रेंड संग जमकर नाची उर्फी जावेद! वीडियो देख असमंजस में पड़े फैंस

भारती के गोला का हुआ अन्नप्राशन, सामने आया जबरदस्त VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -