'मैं छेड़ने के जैसे कपड़े पहनती हूं, कोई तो मुझे छेड़ो', वायरल हुआ इस एक्ट्रेस का VIDEO
'मैं छेड़ने के जैसे कपड़े पहनती हूं, कोई तो मुझे छेड़ो', वायरल हुआ इस एक्ट्रेस का VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री का विवाद अभी पूरी तरह से समाप्त भी नहीं हुआ था कि उन्हें शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत आपस में भिड़ गई हैं। मीटू (#MeeToo) के आरोपों से घिरे साजिद खान पर कई महिलाओं के यौन उत्पीड़न का आरोप है। इनमें से कुछ ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवाए, जिसमें से एक नाम शर्लिन चोपड़ा का है। शर्लिन बीते कुछ समय से निरंतर साजिद के खिलाफ आवाज उठा रही हैं। उन्होंने साजिद पर उनके साथ किए यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

वही साजिद को लेकर आरम्भ हुए विवाद में बात आगे बढ़ी हो या न बढ़ी हो, मगर इसके कारण शर्लिन और राखी सावंत के बीच जुबानी जंग आरम्भ हो गई है। दोनों एक दूसरे को करारा जवाब दे-देकर बोलती बंद करने में लगी हैं। जहां राखी का प्रयास है कि साजिद खान के खिलाफ कुछ न कहा जाए, वहीं शर्लिन बार-बार उनके खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच जा रही हैं। इसी को लेकर दोनों में जुबानी जंग आरम्भ हो गई है। 

वही हाल ही में शर्लिन का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह कह रही हैं कि राखी टाइमपास के लिए बॉयफ्रेंड बनाती हैं। वह गंजी हैं तथा गंजापन छिपाने के लिए विग लगाती हैं। शर्लिन के कमेंट पर भड़कीं राखी सावंत ने एक बार फिर पलटवार किया है। जहां शर्लिन ने उनकी निजी जिंदगी पर कमेंट किया, तो राखी ने उन्हें 'मर्लिन खोपड़ा' का निक नेम दे दिया। शर्लिन पर भड़कीं राखी ने कहा, 'मर्लिन खोपड़ा कहीं से भी लेडी नहीं लेडा हैं। वर्ष में एक दो यौन उत्पीड़न का केस किसी पर भी लगा देती हैं। राखी ने शर्लिन के रोने का अभिनय भी किया तथा कहा 'किसी ने मुझे नहीं छेड़ा। मैं छेड़ने के जैसे कपड़े पहनती हूं। कोई मुझे छेड़ो प्लीज छेड़ो। अरे नहीं छेड़ा किसी ने मुझे।' राखी का ये वीडियो इस समय छाया हुआ है। 

बॉयफ्रेंड संग जमकर नाची उर्फी जावेद! वीडियो देख असमंजस में पड़े फैंस

भारती के गोला का हुआ अन्नप्राशन, सामने आया जबरदस्त VIDEO

आधी रात को उर्फी संग जमकर मस्ती करती नजर आई अंजलि अरोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -