बॉयफ्रेंड संग जमकर नाची उर्फी जावेद! वीडियो देख असमंजस में पड़े फैंस
बॉयफ्रेंड संग जमकर नाची उर्फी जावेद! वीडियो देख असमंजस में पड़े फैंस
Share:

टीवी की मशहूर उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोरती हैं। कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर तो कभी अपनी बयान के चलते उर्फी अक्सर ख़बरों में बनी रहती हैं, मगर इन दिनों वह अपने पुराने प्यार को लेकर सुर्ख़ियों में है। खबर आ रही है कि एक बार फिर से उनका पुराना प्यार जाग गया है तथा ब्रेकअप के साथ फिर से उर्फी जावेद पारस के साथ दिखाई देने लगी हैं। 

वही एक बार फिर उर्फी जावेद और पारस कलनावत का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमे दोनों जमकर डांस करते नजर आ रहे है वही इस वीडियो को देख कई लोग उनके एक होने की अटकलें लगा रहे हैं। वही दोनों की तरफ से इसको लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई हैं। लेकिन आए दिन सामने आ रहे उनके वीडियो को देख एक बार फिर लोग उनके साथ आने की अटकलें लगा रहे है दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। वही ये देख फैंस असमंजस में पड़ गए कि सच में ये लोग फिर साथ आ गए हैं। बता दे कि वीडियो सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी का हैं। जिसमे उर्फी जावेद और उनके एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत भी शामिल हुए थे। 

इस के चलते उर्फी ग्रीन कलर की ड्रेस ने जबरदस्त अंदाज में नजर आई, उर्फी ने कटआउट ड्रेस पर गोल्डन चूड़ा भी पहन रखा था जिसने हर किसी का ध्यान रखा। आपको बता दे कि अंजलि अरोड़ा ने मुंबई के HEX-HIGH ENERGY XPERIENCE Lounge Bar में फ्रेंड्स को प्री बर्थडे पार्टी दी। इस विशेष मौके पर उर्फी जावेद, निशा रावल, समीक्षा सुद, पारस कलनावत, उमर रियाज, अली मर्चेंट, जीशान खान एवं विनीत कक्कड़ समेत कई अन्य स्टार्स शामिल हुए। अंजलि की पार्टी में सभी स्टार्स ने जमकर मस्ती की। 

भारती के गोला का हुआ अन्नप्राशन, सामने आया जबरदस्त VIDEO

आधी रात को उर्फी संग जमकर मस्ती करती नजर आई अंजलि अरोड़ा

VIDEO! पापा बोनी के कारण शर्मिंदा हुई जाह्नवी कपूर, सबके सामने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -