जिसने किया अपनी ही बेटी का बलात्कार, वो जेल में कर रहा AAP नेता 'सत्येंद्र जैन' की मालिश
जिसने किया अपनी ही बेटी का बलात्कार, वो जेल में कर रहा AAP नेता 'सत्येंद्र जैन' की मालिश
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैद, अरविंद केजरीवाल सरकार में जेल मंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन की मसाज के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। अभी तक जिस मसाज करने वाले को सीएम केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, फिजियोथेरेपिस्ट बता रहे थे, वो बलात्कार का आरोपी निकला। उसका नाम रिंकू है। रिंकू पर पॉक्सो एक्ट की धारा-6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज है।

 

दिल्ली पुलिस के सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, जेल के अंदर जेल मंत्री सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला आरोपी रिंकू वर्ष 2021 में अरेस्ट किया गया था। रिंकू पर उसी की नाबालिग बेटी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि जब घर में कोई नहीं था, तब उसके पिता ने घर में उसके साथ दुष्कर्म किया था। उस वक़्त नाबालिग लड़की 10वीं में पढ़ती थी। इस मामले में वर्ष 2021 में लड़की की मां ने द्वारका जिले के जाफरपुर कला थाने में आरोपी पति रिंकू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद से ही आरोपी रिंकू तिहाड़ जेल में कैद है। अभी अदालत में उसका मामला लंबित है।  

 

बता दें कि, जेल के अंदर से जैन की मसाज का वीडियो वायरल होने पर ‘AAP’ नेता और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने यह कहते हुए अपने नेता का बचाव किया था कि सत्येंद्र जैन की रीढ़ की हड्डी में समस्या है। उनकी दो बार सर्जरी हुई थी। डॉक्टरों ने सत्येंद्र जैन को फिजियोथेरेपी लेने की हिदायत दी है। लेकिन, इंडियन एसोसिएशन ऑफ फिजियोथेरेपिस्ट (IAP) ने सिसोदिया की पोल खोल दी। यही नहीं, IAP ने सत्येंद्र जैन को दी जा रही तेल-मालिश की तुलना फिजियोथेरेपी से करने पर सिसोदिया को माफ़ी मांगने के लिए भी कहा। IAP ने कहा था कि, दिल्ली के शिक्षा मंत्री सिसोदिया को फिजियोथेरेपी के बारे में कोई ज्ञान नहीं, जैन के साथ जो हो रहा है, वो फिजियोथेरेपी नहीं है। 

 

इसके बाद भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'इससे अधिक शर्मनाक और क्या ही होगा? एक बेटी से POCSO और धारा 376,506 और 509 के आरोपी को सतेंद्र का मसाजर बना दिया गया। इसके पीछे कहीं इस बलात्कारी को बचाने की डील तो नहीँ? अरविंद केजरीवाल, सतेंद्र को बर्खास्त नही करता क्योंकि ये धुर्त जेल से ही AAP का धंधा चला रहा है?#PhysioTheRapist।'  

'बहन का निकाह है..' दिल्ली दंगों के आरोपित उमर खालिद ने मांगी जमानत, सफुरा-रिफाकत को मिल चुकी बेल

आजम खान को जेल या बेल ? हेट स्पीच मामले में जमानत पर फैसला आज

दिल्ली: गर्भवती कुतिया को पीट-पीटकर मार डालने के मामले में 4 गिरफ्तार, Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -