52 की उम्र में शादी के एक दिन पहले इस एक्टर ने लगाए 501 पुशअप
52 की उम्र में शादी के एक दिन पहले इस एक्टर ने लगाए 501 पुशअप
Share:

बॉलीवुड और टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता मिलिंद सोमन आज अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर सकते हैं. वो मुंबई के पास अलीबाग में अपनी शादी रचा सकते है. मिलिंद अपने से 25 साल चोटी गर्लफ्रेंड अंकिता से शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. इन समय सोशल मीडिया पर मिलिंद और अंकिता की वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है. इन्ही तस्वीरों के साथ मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और फोटो शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने ये लिखकर बताया कि- शादी के एक दिन पहले उन्होंने 501 पुशअप लगाए.

बता दें मिलिंद की उम्र 52 वर्ष है लेकिन इस उम्र में भी वो अपनी फिटनेस का खास तौर से ध्यान रखते हैं. उन्होंने शादी के एक दिन पहले भी अपनी अपनी एक्सेर्साइज़ को स्किप नहीं किया. जी हाँ... अंकिता से शादी के एक दिन पहले मिलिंद ने खूब वर्कआउट किया.

मिलिंद ही नहीं उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता ने भी शादी के एक दिन पहले वर्कआउट किया. अंकिता ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे उन्होंने बताया कि- वे दस किलोमीटर दौड़कर आ रही है. खास बात तो ये है कि उन्होंने ये रनिंग नंगे पैर ही की. इतना ही नहीं अंकिता ने इसके बाद डांसिंग और जम्प‍िंग भी की थी. बता दें मीडिया में ऐसी खबरे वायरल हो रही है कि अंकिता और मिलिंद आज ही शादी कर रहे है.

'दस का दम' की शूटिंग हुई शुरू, शो होस्टिंग के लिए इतनी मोटी रकम ले रहे हैं सल्लू मियां

बिकिनी पहनकर रेतीले मैदान में कातिलाना पोज़ दे रही ये टीवी एक्ट्रेस

'रामायण' में हनुमान बनने के लिए दारा सिंह ने ली थी इतनी ज्यादा फीस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -