आखिर कौन-कौन होगा ससुराल सिमर का 2 शो का हिस्सा, देखिये पूरी लिस्ट!
आखिर कौन-कौन होगा ससुराल सिमर का 2 शो का हिस्सा, देखिये पूरी लिस्ट!
Share:

लोकप्रिय टीवी शो ससुराल सिमर का जल्द ही दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रहा है। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ दूसरे सीजन की कास्ट फाइनल हो गई है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि पहले सीजन की तरह ही दूसरे सीजन को भी दीपिका कक्कड़ ही लीड करेंगी। उनके अलावा शो में कौन-कौन दिखने वाला है वह हम आपको बताने जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक शो में सिमर बनकर दीपिका फिर से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। उनके अलावा शो में उनके पति शोएब ही दिखाई देंगे।

वह प्रेम का किरदार निभाएंगे और दीपिका के ऑनस्क्रीन पति बनेंगे। वहीं इन दोनों के अलावा सीजन 1 में माता जी के नाम से मशहूर दिग्गज एक्ट्रेस जयति भाटिया भी दूसरे सीजन में दिखाई देने वाली हैं। इस बार शो में जयति का किरदार अधिक उम्र का होगा और वे माताजी की बजाय दादी जी का रोल करेंगी। वहीं इस बार जो बदलाव हुआ है वह अविका गौर के किरदार को लेकर है। अविका की जगह शो में तान्या होंगी। तान्या के अलावा सीरियल बालिका वधु में जग्या के रोल से फेमस हुए एक्टर अविनाश मुखर्जी शो के दूसरे पार्ट में सिद्धार्थ के किरदार में दिखेंगे।

अविनाश के अलावा नामी मराठी एक्ट्रेस शुभांगी तांबले शो में एक बड़ा किरदार निभाएंगी। वहीं करण शर्मा भी ससुराल सिमर का 2 में दिखाई देने वाले हैं। इन सभी के अलावा स्पिलिट्सविला से मशहूर हो चुकीं मायरा मिश्रा और एक्टर आरव चौधरी भी इस सीजन का हिस्सा होंगे।

पीएम मोदी के बांग्लादेश दौरे का आज अंतिम दिन, मतुआ समुदाय से करेंगे मुलाक़ात

स्क्रीन पर साथ नजर आएँगे मलाइका-अर्जुन, जानिए कब और कहाँ?

बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, EC की गाड़ी जलाई, TMC ऑफिस में बम ब्लास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -