बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, EC की गाड़ी जलाई, TMC ऑफिस में बम ब्लास्ट
बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, EC की गाड़ी जलाई, TMC ऑफिस में बम ब्लास्ट
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में प्रथम चरण की वोटिंग में शनिवार सुबह 7 बजे से 30 विधानसभा सीटों की किस्मत का फैसला करने वोटर आने शुरू हो गए। सूबे में प्रथम चरण के चुनाव से पहले शुक्रवार को देर रात पुरुलिया जिले में हिंसा देखने को मिली। पुरुलिया के बंडोयान में गरु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और सागा सुपुरुदी गाँव के बीच निर्वाचन आयोग के वाहन को आग लगा दी गई है। 

बताया जा रहा है कि वाहन चुनाव अधिकारियों को मतदान केन्द्र पर छोड़ने के लिए गई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार रात पुरुलिया में मतदान कर्मियों को भोजन देने के बाद लौटते वक़्त रहस्यमय परिस्थितियों में एक वाहन को आग के हवाले कर दिया गया है। मामले की जाँच पुलिस ने आरंभ कर दी है। ड्राइवर को पूछताछ के लिए ले जाया गया है। जिस गाड़ी को आग लगाई गई वो टाटा मैजिक कार थी। आग जिस क्षेत्र में लगाई गई है, वो नक्सल प्रभावित जंगलमहल क्षेत्र के तुलसिडी गाँव का हिस्सा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जैसे ही गाड़ी जंगल से पार कर रही थी, अचानक कुछ लोग आए और वाहन को रोका और उस पर पेट्रोलियम पदार्थ डालकर आग के हवाले कर दिया।

हालांकि, घटना में किसी के जख्मी होने की कोई खबर नहीं है। स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी। जब तक दमकलकर्मी आग को बुझाते, तब तक गाड़ी जलकर पूरी तरह खाक हो गई थी। ऐसा माना जा रहा है कि चुनाव से पहले इलाके में दहशत फैलाने के लिए इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले में शुक्रवार को TMC के एक कार्यालय में बम विस्फोट हुआ। 

 

आम जनता के लिए खुशखबरी, आज भी नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

रविशंकर प्रसाद का बड़ा बयान, कहा- "सवाल इंटरनेट मीडिया के इस्तेमाल का नहीं..."

भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर IMF ने दिया बड़ा बयान, रिकवरी को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -