आज बिगबॉस के घर सरगुन और मनु पंजाबी की होगी एंट्री
आज बिगबॉस के घर सरगुन और मनु पंजाबी की होगी एंट्री
Share:

लगता है बिगबॉस-11 तो अबतक का सबसे ज्यादा धमाकेदार सीजन बनने वाला है. घर में रोज के नए-नए ड्रामे और कंटेस्टेंट की लड़ाई ने इस सीजन की लोकप्रियता तो और ज्यादा बढ़ा दी है. वीकेंड के पहले धमाके के बाद अब जल्द ही एक और बडा धमाका होने वाला है. खबरों की माने तो जल्द ही बिगबॉस में इस वीकेंड बिग बॉस के पूर्व कन्टेस्टेंट और छोटे पर्दे के अदाकारा की एंट्री होने जा रही है.

जी हाँ... जल्द ही आप सभी को बिगबॉस के घर में बिगबॉस के पूर्व कंटेस्टेंट मनु पंजाबी और छोटे परदे की बहु सरगुन मेहता भी दिखाई देंगे. ये दोनों ही बिगबॉस में एंट्री लेने जा रहे है. बता दे 'फ्राइडे का फैसला' में एपिसोड में ये दोनों ही कंटेस्टेंट आज बिगबॉस के घर में एंट्री लेने वाले है.

वैसे इन दोनों की ही एंट्री से ये तो साफ़ है कि अब तो इस वीकेंड घर में बवाल और ज्यादा बढ़ने वाला है. खबरों की माने तो ये दोनों ही कॉमन कन्टेस्टेंट और सेलिब्रिटी के बीच होने वाले विवाद को जज करते दिखाई देंगे. साथ ही फ्राइडे के एपिसोड में शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और जुबैर खान का जिक्र कर चर्चा भी की जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पुनीश को हवा में लटकाकर विकास बने घर के कैप्टन

राजनीतिक दलों में बंद दरवाजों के पीछे की कहानी दिखाएगी केजरीवाल की फिल्म

अपनी ही तस्वीर को फातिमा सना शैख़ ने कहा Shameless Selfie, देखिये फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -