राजनीतिक दलों में बंद दरवाजों के पीछे की कहानी दिखाएगी केजरीवाल की फिल्म
राजनीतिक दलों में बंद दरवाजों के पीछे की कहानी दिखाएगी केजरीवाल की फिल्म
Share:

बॉलीवुड में इस वक़्त सामाजिक मुद्दे और कुछ दिग्गज हस्तियों बन रही डॉक्यूमेंट्री फिल्मो का प्रचलन है. जल्द ही दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के प्रमुख 'अरविन्द केजरीवाल' पर बन रही डॉक्यूमेंट्री-ड्रामा फिल्म 'एन इन्सिगनिफिकेंट मैन' आने वाली है. जी हाँ.. केजरीवाल पर बनी डॉक्यूमेंट्री 17 नवम्बर को रिलीज़ होगी. साथ ही इस फिल्म को अमेरिका की मीडिया कंपनी 'वाइस' लॉन्च करेगी.

बता दे सेंसर बोर्ड पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी को इस फिल्म से ऐतराज़ था जिस वजह से वे फिल्म को मंजूरी नहीं दे रहे थे. इस मामले में वॉइस कंपनी के निर्माता, जेसन मोजिका ने बताया कि, "हम पिछले कुछ महीनों में इस फिल्म पर फिल्म निर्माताओं और सेंसर बोर्ड के बीच की लड़ाई पर करीब से नजर रखे हुए थे. वाइस हमेशा अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए लड़ रहे स्वतंत्र फिल्म निमार्ताओं को सहयोग करता रहेगा."

मोजिका ने आगे बताते हुए कहा कि, "हम फिल्म को विश्वभर में अपने दर्शकों के सामने इसलिए ला रहे हैं, क्योंकि हम मानते हैं कि यह किसी भी व्यक्ति के लिए एक अत्यधिक प्रासंगिक फिल्म है जो अपने राजनीतिक प्रणालियों में समस्याओं को देखता है और जिसमें व्यक्तिगत रूप से चीजों को बदलने की कोशिश करने का जज्बा दिखता है."

बता दे वॉइस कंपनी इस फिल्म को विश्वभर में रिलीज़ करने के लिए निर्माता आनंद गांधी की मेमिसिस लैब के साथ साझेदारी करेंगे. इस बारे में आंनद गाँधी ने बताया कि, "भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार एक ऐसी फिल्म दिखाई जाएगी, जिसे देखकर लोग समझ पाएंगे कि राजनीतिक दलों में बंद दरवाजों के पीछे क्या होता है."

फिल्म का निर्देशन खुशबू रांका और विनय शुक्ला द्वारा किया गया है. ये एक अकाल्पनिक फिल्म है जिसमे सामाजिक कार्यकर्ता से एक राजनेता बनने तक के अरविन्द केजरीवाल के सफर को दिखाया जायेगा. और इस फिल्म को करीब 22 देशो में रिलीज़ करने की बात चल रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

न्यूटन की सफलता पर राजकुमार ने कहा - "बजट से फर्क नहीं पड़ता"

किशोर दा के कुछ सदाबहार गीतों की एक झलक

दिग्गज अभिनेताओं की जादुई आवाज़ थे किशोर दा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -