सारा खान से भी बेहद हॉट हैं उनकी बहन
सारा खान से भी बेहद हॉट हैं उनकी बहन
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सारा खान की बहन आयरा खान इन दिनों अपने नए शो को लेकर काफी सुर्खिया बटोर रही हैं, बता दे कि सारा की बहन आयरा अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली हैं. बताया जा रहा हैं कि वह टीवी शो बिची बी के जरिये अपने करियर की शुरुआत करेंगी. ख़ास बात यह हैं कि इस शो में सिर्फ आयरा खान ही नहीं बल्कि सारा खान भी मुख्य भूमिका में होगी. वहीं आयरा का कहना हैं कि वह अपनी बहन के साथ अपने करियर की शुरुआत करने के लिए बहुत खुश हैं.

पिछले दिनों खबर आई थी कि सारा की बहन एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आ सकती है. आयरा भी सारा खान की तरह बेहद हॉट हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यही नहीं बल्कि वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं.

गौरतलब हैं कि सारा खान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. पिछले दिनों उन्हें एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था जिसके बाद वह काफी चर्चा में रही थी. वहीं पिछले दिनों आयरा भी हॉट लुक में नजर आई थी जिसके बाद उन्होंने जमकर सुर्खियां लूटी थी. फिलहाल तो वह अपने नए शो को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़े

जब शिल्पा शिंदे ने 'सांबा' बनकर दर्शकों को किया एंटरटेन

टीवी के इस रियलिटी शो में पहुंचे ऋषि कपूर और बिग बी

बहन संग इस शो में नजर आएंगी सारा खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -