बहन संग इस शो में नजर आएंगी सारा खान
बहन संग इस शो में नजर आएंगी सारा खान
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस सारा खान को लेकर खबर आ रही हैं कि वह जल्द ही अपनी बहन आयरा खान के साथ धारावाहिक 'बिची बी' में एक साथ दिखाई देंगी. बता दे कि इस सीरियल के जरिये सारा की बहन आयरा खान अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही हैं जिसके चलते उनका कहना हैं कि मैं अपनी बहन के साथ शुरुआत करने जा रही हूं, मेरे लिए इससे ज्यादा सौभाग्य की बात क्या हो सकती है. मैं अपनी बहन के साथ उसके शो के लिए काम करने का आनंद ले रही हूं, यह जल्द रिलीज होगा और उम्मीद है कि दर्शक हमें पसंद करेंगे.

गौरतलब हैं कि सारा खान टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया हैं. यही नहीं बल्कि सारा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने पाकिस्तान में भी काम किया हैं. इन दिनों वह मशहूर शो 'वो अपना सा' में भी नजर आ रही हैं. सारा न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि बड़े पर भी नजर आ चुकी हैं.

उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' जैसी फिल्मों में काम किया हैं. गौरतलब हैं कि सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीर शेयर करती हैं. खास बात यह हैं कि अगर सारा अपनी बहन आयरा खान के साथ छोटे पर्दे पर नजर आती हैं तो इन दोनों बहनों को एक साथ एक सीरियल में देखना काफी रोमांचक हो सकता हैं.

ये भी पढ़े

पर्दे पर दिखाई जाने वाली सास-बहू की जोड़ी को लेकर विभा छिब्बर का बड़ा बयान

हिना खान को थी इस चीज की लत

Video : शूटिंग के दौरान इस टीवी अभिनेता के खुल गए कपड़े, शर्म से हुआ तार-तार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -