बोल्डनेस छोड़ संस्कारी बन गई यह एक्ट्रेस, सलवार कमीज में शेयर की तस्वीर
बोल्डनेस छोड़ संस्कारी बन गई यह एक्ट्रेस, सलवार कमीज में शेयर की तस्वीर
Share:

छोटे पर्दे से अपनी करियर की शुरुआत करने वाली सारा खान आजकल अपने बोल्ड अवतार के लिए पॉपुलर हो रहीं हैं. वहीं आज वह टेलीविजन की दुनिया की बेहद ही सेक्सी एक्ट्रेस हैं और सारा खान के सेक्सी फोटो औऱ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वहीं आप देख सकते हैं इस बार सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद ही सेक्सी फोटो शेयर किया है और इस फोटो में सारा खान काफी खूबसूरत लग रही हैं जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में सारा ने सेक्सी वनपीस पहना है और सेक्सी पोज देती सारा खान काफी कमाल लग रही हैं.

वहीं सारा खान सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार को लेकर सुर्खियो में बनी रहती है और उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा है Sweet little Sunday #SaraKhan #sunday #sunshine #actor #happiness #sunkissed आप देख सकते हैं इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. वैसे अब सारा सूट सलवार में नजर आईं हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Monday is my favorite #startoftheweek #blessings #goodstart आप देख सकते हैं वह बहुत समय बाद सलवार कमीज में नजर आईं हैं और सेक्सी लग रहीं हैं. वैसे इससे पहले भी सारा खान का सेक्सी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं और वायरल फोटोज में सारा खान अपनी सेक्सी कमर दिखाती हुईं नजर आ चुकीं हैं.

वहीं सारा अली खान इन दिनों अपनी लिप सर्जरी को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं लेकिन उन्होंने इस बात से इंकार किया है. बीते दिनों सारा अली खान ने अपने लिप सर्जरी के बारे खुद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके बताया था और सारा खान ने वीडियो के माध्यम से बताया था कि उन्होंने अपने अपने लिप की सर्जरी करवाईं है उन्हें अपने लिप्स काफी पसंद आ रहे हैं.

बिकिनी पहन पूल में एन्जॉय करते नजर आईं कपिल शर्मा की वाइफ!

इंडियन क्रिकेट टीम के सपोर्ट में शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की बिकिनी तस्वीर

TRP रैंकिंग में कुछ ऐसा रहा 'द कपिल शर्मा शो' का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -