इस तरह एन्जॉय करते नजर आईं कपिल शर्मा की वाइफ!
इस तरह एन्जॉय करते नजर आईं कपिल शर्मा की वाइफ!
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस और इसी के साथ कभी मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी बनने वाली टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों हॉलिडे पर हैं. जी हाँ, हाल ही में सुमोना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है जो देखते ही देखते वायरल हो गई है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वायरल हो रही तस्वीर में सुमोना स्विमिंग पूल में चिल करती हुई नज़र आ रही हैं और इस तस्वीर में स्टाइलिश चश्में में उनका लुक काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Love her but leave her wild.- Atticus .

इसमें वह बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं हैं और उनका बोल्ड अवतार सभी को घायल कर रहा है. आप सभी को बता दें कपिल के शो में सुमोना चक्रवर्ती एक तरफ अपनी एक्टिंग से अपने फैंस को लुभाती रहती हैं वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इसी के साथ इंस्टाग्राम पर फिलहाल उनकी तस्वीरें काफी पॉपुलर हो रहीं हैं जो सभी को पसंद आ रहीं हैं.

सुमोना एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग के अलावा अपने हॉट अंदाज से भी सभी को पागल किया है. सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली सुमोना, अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. फिलहाल उनकी इस फोटो ने कोहराम मचा दिया है.

आखिर कपिल ने शो में क्या बात कही कि एकता कपूर की नहीं रुकी हंसी

'नौशीन अली सरदार' 14 साल में इतना बदला रूप, ये है फोटो

इस लोकप्रिय एक्टर का पत्नी से तलाक के बाद, गर्लफ्रेंड से भी हुआ ब्रेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -