लोगों की ख़ुशी के लिए सारा खान ने किया है यह काम
लोगों की ख़ुशी के लिए सारा खान ने किया है यह काम
Share:

आप सभी को बता दें कि कभी अपने न्यूड वीडियो के कारन सुर्ख़ियों में आईं सारा खान अब सिंगर बन चुकीं हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में रिलीज हुए अपने सांग 'ब्लैक हार्ट' में अपनी आवाज दी है. जी हाँ, वहीं इस गाने के बारे में बात करते हुए सारा ने कहा कि, ''वह खुशियां बांटने के लिए अभिनय से ब्रेक लेकर गायिका बनीं हैं.''

जी हाँ, हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा खान ने कहा, "अभिनय ने मुझे एक सफल करियर दिया और जब भी मुझे कोई चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने का मौका मिलेगा, मैं उसे निभाउंगी. इस बीच, मैं गाकर खुशियां फैलाना चाहती हूं. इसलिए मैंने ब्रेक लिया और संगीत लॉन्च किया." इसी के साथ उन्होंने कहा "मैं महसूस करती हूं कि गायक बनने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आप दूसरों में खुशी बांटते हैं." आप सभी जानते ही होंगे कि इस साल सारा ने 'लेकिन वो मेरा इश्क है' नामक अपना पहला गाना गाया और उनके अनुसार, गीत गाना खुश रहने के लिए जरूरी है.

इसी के साथ आगे बात करते हुए सारा ने कहा "जब लोग उदास होते हैं तब वे गीत सुनते हैं जिससे उनके मन को शांति मिलती है. लोग जब बहुत खुश होते हैं तब भी गाने सुनते हैं जैसे कि किसी विशेष अवसर पर या पार्टियों में. गीत उनके जीवन में खुशियों में रंग भरता है."

नए साल पर परफॉर्मेंस देने के लिए लाखो मांग रहे हैं टीवी स्टार्स, सपना चौधरी की फीस सुनकर लगेगा झटका

पालतू जानवरों के साथ वक्त बिताना बहुत पसंद करती है यह एक्ट्रेस

अपनी पत्नी भारती के कारण 'खतरों के खिलाडी' का हिस्सा बने हैं पति हर्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -