पालतू जानवरों के साथ वक्त बिताना बहुत पसंद करती है यह एक्ट्रेस
पालतू जानवरों के साथ वक्त बिताना बहुत पसंद करती है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी के कई शोज में नजर आ चुकीं लेकिन टीवी शो 'कुसुम' से चर्चाओं में आईं एक्ट्रेस नौशीन सरदार अली ने हाल ही में मीडिया से बातें की हैं. जी हां, उन्होंने कहा कि, ''उन्हें पालतू जानवरों का साथ बहुत मजेदार लगता है, क्योंकि इससे सामाजिकता का मौका मिलता है.''

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे अपने पालतू जानवरों के साथ समय बिताना बहुत पसंद है. कुछ ही समय में बिल्लियां मेरी पसंदीदा पालतू जानवर बन गईं. मुझे लगता है कि जानवरों में सामाजिक बाधाओं को पार करने की अदम्य क्षमता होती है. किसी ऐसे व्यक्ति से बातचीत करना बहुत आसान है, जिसके पास प्यारा जानवर है." आप सभी को बता दें कि आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "सामाजिक संपर्क थोड़ा कम हो सकता है, ये आपकी खुशी को बढ़ा सकता है और आपको अपने समुदाय से अधिक जुड़ाव महसूस कराने में मदद कर सकता है."

आप सभी को बता दें कि नौशीन सरदार अली बहुत सेक्सी हो चुकीं हैं और उन्होंने शो छोड़ने के बाद सर्जरी करवाई है जिसके बाद वह खूब हॉट हो चुकीं हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह टेलीविजन धारावाहिक 'अलादीन- नाम तो सुना होगा' में नजर आ रही है जो बहुत शानदार है.

अपनी पत्नी भारती के कारण 'खतरों के खिलाडी' का हिस्सा बने हैं पति हर्ष

जल्द ही यह खूबसूरत एक्ट्रेस करने वाली हैं टीवी पर वापसी, नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप

इस चाइल्ड आर्टिस्ट की बहुत बड़ी फैन हैं मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -