चिल करती नजर आई टीवी की ये किलर एक्ट्रेस
चिल करती नजर आई टीवी की ये किलर एक्ट्रेस
Share:

टीवी के चर्चित शो 'बिदाई' से मशहूर हुई टीवी एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों छोटे परदे से गायब हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. बता दे कि हाल ही में सारा ने अपनी कुछ तस्वीर शेयर की हैं जिनमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. सारा आखिरी बार स्टार प्लस के सीरियल 'जाना ना दिल' से दूर में नजर आई थीं.

सारा सीरियल 'जाना न दिल से दूर' में शशांक व्यास के अपोजिट नजर आई थी. सारा ने पाकिस्तानी शो 'बेखुदी' में भी काम किया है इस दौरान यह काफी चर्चा में रही थी. सारा खान भारत की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने पाकिस्तान के टीवी शो में काम किया हैं. इस शो में उनके साथ पाकिस्तानी टीवी के फेमस एक्टर नूर हसन थे. शो में उनके को स्टार रहे नूर हसन के साथ उनके अफेयर की खबरें भी रही हैं.

खास बात यह हैं कि सारा न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' में काम किया हैं इसके अलावा भी वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. सारा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं.

ये भी पढ़े

अब इतना बदल गई टीवी की ये एक्ट्रेस कि पहचान पाना हुआ मुश्किल

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीर

दिवालिया होने की खबरों से परेशान इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -