इस एक्ट्रेस की तस्वीर देखते ही लोग बोले, 'कयामत हो तुम'
इस एक्ट्रेस की तस्वीर देखते ही लोग बोले, 'कयामत हो तुम'
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी तस्वीरों के कारन सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, कभी पॉपुलर धारावहिक 'सपना बाबुल का बिदाई' से बहुत तेजी से फेमस हुईं सारा आज अपना बोल्ड अंदाज दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. इस शो के बाद उनकी एक्टिंग की गाड़ी चल निकली और वह लगातार टीवी शोज में नजर आईं. आपको बता दें कि सारा को एक्टिंग के लिए कई अवार्ड भी मिल चुके है लेकिन आज बात इनके इस फोटोशूट की होगी, जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है.

जी हाँ, हाल ही में सारा ने कुछ तस्वीरें क्लिक करवाएं हैं जिन्होंने इंस्टाग्राम पर कहर बरपा दिया है इन तस्वीरों में वह वाकई में किसी सेक्सी एक्ट्रेस से कम नहीं लग रहीं हैं. यह फोटोशूट उन्होंने अपकमिंग सांग के लिए करवाया है और इस फोटोशूट कि तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है from my upcoming#trend #song @ramjigulatiofficial आपको बता दें कि सारा बीते दिनों अपनी कुछ सुंदर और आकर्षक तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर तेजी से सुर्खियां हांसिल कर चुकीं हैं और लोगों ने तो सारा की तारीफ करते हुए विदेशी अभिनेत्रियों से तुलना कर दी.

सभी उनके फैंस हैं जो उन्हें सेक्सी एक्ट्रेस के नाम से बुलाते हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है 'हॉटनेस तो कोई आपसे सीखे' वहीं एक और ने लिखा है 'कयामत हो तुम'.

बिग बॉस 12: हर साल बिग बॉस में दिखाया जा रहा है ये झूठ, एक्स कंटेस्टेंट ने खोली पोल

जन्मदिन पर हिना खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखने वाले हो गए दीवाने

TVS ने कर ली है लंबी प्लानिंग, भारत में जल्द लाॅन्च होगी यह बेशकीमती बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -