बिग बॉस 12: हर साल बिग बॉस में दिखाया जा रहा है ये झूठ, एक्स कंटेस्टेंट ने खोली पोल
बिग बॉस 12: हर साल बिग बॉस में दिखाया जा रहा है ये झूठ, एक्स कंटेस्टेंट ने खोली पोल
Share:

आप सभी जानते हे होंगे कि इन दिनों बिग बॉस का ये 12वां सीजन चल रहा है और सभी इस सीजन को बड़े ही बेसब्री से देख रे हैं. ऐसे में पिछले 12 साल में इस शो में कई विवाद हुए हैं और केवल इतना ही नहीं कई बार इस रियेलिटी शो पर स्क्रिप्टेड होने का आरोप भी लगाया जाता है. अब एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल इस शो के सीजन 10 की कंटेस्टेंट नितिभा कौल ने हाल ही में एक वीडियो के जरिए इस शो के कई राज से पर्दा उठाया है.

उन्होंने बताया कि बिग बॉस के एपिसोड की शुरुआत में दिखाया जाता कि सुबह 9 बजे और घर में गाना बजता है लेकिन, जब हमें उठाया जाता तो हर बार अलग-अलग टाइम होता है. इसी के साथ नितिभा बताती हैं कि हमारे उठने का टाइम इस चीज पर निर्भर करता है कि पिछले दिन शूटिंग कब खत्म हुई थी. नीतिभा ने वीडियो में यह भी बताया कि घर में हमेशा 11 या 12 बजे करीब उठाया है और बिग बॉस के सेट के पास एक मस्जिद है और इस मस्जिद की आजान को सुनकर हम अंदाज लगाते थे कि अभी टाइम क्या है. इसी के साथ उन्होंने कहा वीकेंड के वार एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के लिए खाना सलमान खान के घर से आता था और सलमान खान अपने पर्सनल कुक से ये खाना बनवाते थे वहीं सलमान के घर से उनके लिए मटन,चिकन जैसे खाना आता था और सलमान खान एपिसोड से पहले पूछते थे कि सभी को खाना कैसा लगा.

 

उन्होंने यह सब अपने समय की बात बताई है. इसी के साथ उन्होंने कहा 'बिग बॉस के वैनिटी वैन तक पहुंचने तक हमारे मुंह पर मास्क और आंखों पर पट्टी बांधी जाती है दरअसल मेकर्स नहीं चाहते की आस-पास के लोग प्रीमियर से पहले हमारा चेहरा देखें.' 'इसके अलावा हर एक कंटेस्टेंट के सामान की काफी सख्त चेकिंग होती है और घर के अंदर ऐसे कपड़े ले जाना मना है जिसमें किसी ब्रांड का नाम बड़े अक्षरों में लिखा हो' 'इसके अलावा चेक वाले कपड़े ले जाना भी मना है और टोपी, घड़ी, किताब और सनग्लासेस घर में ले जाना मना है.'

बिग बॉस 12: अनूप के लिए जान भी दे सकती हैं जसलीन लेकिन बाल नहीं दिए

बिग बॉस 12: बेघर होते ही निर्मल ने बोली दीपिका और नेहा के बारे में इतनी बड़ी बात

बिग बॉस 12: रोमिल के साथ होगी इनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री, अब शुरू होगा दंगल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -