Share:
गाँव से साड़ी में सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने पूछा- 'शुभमन  के गाँव में हो क्या'
गाँव से साड़ी में सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने पूछा- 'शुभमन के गाँव में हो क्या'

सारा अली खान इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल सारा अली खान का नाम इन दिनों शुभमन गिल संग जुड़ा है और इसी के साथ सारा के लेटेस्ट फोटोज सुर्खियों में हैं। इन दिनों वह किसी गांव जैसी लोकेशन में हैं और वहीं से अपने एक से बढ़कर एक फोटो शेयर कर रहीं हैं। नयी तस्वीर में वह खाट पर बैठी पोज दे रही हैं। उनके फोटोज को देखकर लोग कन्फ्यूज हो रहे हैं और कुछ लोगों ने कमेंट किया है कि वह क्रिकेटर शुभमन गिल के गांव गई हैं। आप सभी को बता दें कि सारा अली खान और शुभमन के डेटिंग के चर्चे सुर्खियों में हैं।

अब इस मशहूर एक्ट्रेस को आया हार्ट अटैक, हालत बिगड़ी

बीते दिनों एक चैट शो में शुभमन इस बारे में हिंट भी दे चुके हैं। हालाँकि सारा के फोटोज शुभमन के गांव नहीं बल्कि कहीं और के हैं। आपने देखा होगा सारा अली खान अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को इंगेज रखने के लिए इंट्रेस्टिंग पोस्ट्स करती रहती हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं और चार फोटोज में से वह तीन में खाट पर बैठी हैं। बाकी एक फोटो में खेत में हैं। आप देख सकते हैं सारा ने पिंक कलर की साड़ी पहन रखी है।

अब लोगों ने तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है शुभमन गिल का गांव लगता है शायद। लोगों ने उनकी साड़ी में भी तारीफ की है। वैसे सारा ने अपने इंस्टा पोस्ट के साथ कोई खास कैप्शन नहीं लिखा और ना ही अपनी लोकेशन का खुलासा किया है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स हैं कि यह उनकी शूटिंग लोकेशन है। जी दरअसल सारा अली खान लक्ष्मण उतेकर की फिल्म में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल हैं। हालाँकि फिल्म का टाइटल अभी अनाउंस नहीं हुआ है।

शादी की खबरों के बीच तमन्ना ने दिखाया अपने बिजनेसमैन पति का चेहरा!

लता मंगेशकर के गाने पर झूमकर नाची पाकिस्तानी लड़की, डांस वीडियो वायरल

दुल्हन बनने जा रही हैं 'बाहुबली' की ये एक्ट्रेस, बिजनेसमैन संग लेंगी सात फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -