दुल्हन बनने जा रही हैं 'बाहुबली' की ये एक्ट्रेस, बिजनेसमैन संग लेंगी सात फेरे
दुल्हन बनने जा रही हैं 'बाहुबली' की ये एक्ट्रेस, बिजनेसमैन संग लेंगी सात फेरे
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली हैं। तमन्ना भाटिया की शादी की चर्चा जोरों पर हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, तमन्ना शीघ्र ही मुंबई के एक बिजनेसमैन संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, तमन्ना भाटिया ने दुल्हन बनने की पूरी तैयारी कर ली है। तमन्ना जल्द ही शादी रचाने वाली हैं। ऐसे में वो कोई भी न्यू प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रही हैं, क्योंकि वो शीघ्र ही शादी की तैयारियों में व्यस्त हो जाएंगी तथा उन्हें अपने लिए थोड़ा वक़्त भी चाहिए। 

रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि तमन्ना ने बिजनेसमैन के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया है तथा शादी के लिए हां भी कह दिया है। हालांकि, तमन्ना ने अपनी शादी की खबरों को अभी तक कंफर्म नहीं किया है, मगर मना भी नहीं किया है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि तमन्ना भाटिया शीघ्र ही अपनी शादी को लेकर आधिकारिक घोषणा कर सकती हैं। 

तमन्ना भाटिया बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। तमन्ना ने कई हिंदी फिल्मों में बेहतरीन काम किया है। दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में भी तमन्ना का बड़ा नाम हैं। तमन्ना अपने करियर में कई हिट फिल्में दे चुकी हैं, जिसमें से एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली भी है। शादी पर बात करते हुए तमन्ना भाटिया ने कुछ वक़्त पहले ही बोला था कि लोग शादी को बहुत ज्यादा अहमियत देते हैं। तमन्ना ने कहा था कि जब सही समय होगा तब वो शादी कर लेंगी। 

अब इस मशहूर एक्ट्रेस को आया हार्ट अटैक, हालत बिगड़ी

कार्तिक आर्यन के दिलों-दिमाग पर छाई ये अभिनेत्री

कास्टिंग काउच पर रणवीर सिंह का बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -