अब इस मशहूर एक्ट्रेस को आया हार्ट अटैक, हालत बिगड़ी
अब इस मशहूर एक्ट्रेस को आया हार्ट अटैक, हालत बिगड़ी
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma)  की हालत दिन पर दिन बिगड़ती जा रही है। स्ट्रोक के पश्चात् इस बार अभिनेत्री को दिल का दौरा पड़ा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार प्रातः लगभग दस बजे अभिनेत्री को हार्ट अटैक आया जिसके बाद से उनकी हालत और ज्यादा बिगड़ गई है। उन्हें सीपीआर दिया गया है। 

खबर के अनुसार, मंगलवार को स्कैन रिपोर्ट से पता चला है कि ब्रेन स्ट्रोक के पश्चात् ऐन्द्रिला के सिर के जिस हिस्से में उसका ऑपरेशन किया गया था, उसके विपरीत भाग में खून का थक्का था। चिकित्सकों ने कहा कि अभिनेत्री को पिछली दवा की जगह नई एंटीबायोटिक्स पहले से ही दी जा रही हैं। अभिनेत्री का पहले से भी ज्यादा ध्यान रखा जा रहा है। चिकित्सकों ने कहा कि नए ब्लड क्लॉट का ऑपरेशन करना संभव नहीं है। दवा देकर कम करने की कोशिश की जा रही है। 

बता दे कि कुछ दिनों पहले एंड्रिला शर्मा की अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि एंड्रिला शर्मा 2 बार कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जंग जीत चुकी हैं। जी हाँ और अब अचानक से उनकी हालत एक बार फिर बिगड़ गई। हॉस्पिटल के सूत्रों का कहना है कि एंड्रिला को स्ट्रोक आया है, उनके दिमाग में ब्लड क्लॉट्स जमा हो गए हैं।

इंटरनेट पर ट्रेंड हुई तेजस्वी प्रकाश, ये वीडियो बना वजह

डिलीवरी बॉय बनने को मजबूर हुआ ये अभिनेता, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई दीपिका, ये वीडियो है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -