लता मंगेशकर के गाने पर झूमकर नाची पाकिस्तानी लड़की, डांस वीडियो वायरल
लता मंगेशकर के गाने पर झूमकर नाची पाकिस्तानी लड़की, डांस वीडियो वायरल
Share:

दुनियाभर में कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल बॉलीवुड के कई सुपरहिट गाने हैं जो देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जमकर पसंद किया जाते हैं और इन पर डांस रील्स भी बनाए जाते हैं। उसके बाद ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। अब इन सभी के बीच पाकिस्तान से एक वीडियो सामने आया है, और इस वीडियो में एक लड़की किसी फंक्शन में डांस करती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MANO (@oyee_ayesha)

सो रही थी महिला और मुंह में घुस गया सांप, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

आप देख सकते हैं इस वीडियो में लता मंगेशकर के गाने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर यूनिक डांस किया जा रहा है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है और जो इसे देख रहा है वह तारीफ़ करते नहीं थक रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी तरह का कोई कार्यक्रम आयोजित किया गया है, जिसमें महिलाएं नजर आ रही हैं। इसी बीच यहाँ लता मंगेशकर का गाना ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’बजता है। जी हाँ और इस गाने पर परफॉर्म के लिए लड़की उठती है और अलग ही लेवल का डांस शुरू करती है।

जी दरअसल उसका डांस स्लो मोशन डांस दिखाई दे रहा है। लेकिन इस दौरान उसके एक्सप्रेशन ने धमाल मचा दिया। आप देख सकते हैं लड़की के डांस पर वहां मौजूद सभी महिलाएं तालियां बजाने से खुद को रोक नहीं सकीं। इस वीडियो को लेकर यह बताया जा रहा है कि ये वीडियो पाकिस्तानी गर्ल का है। जी हाँ और इस वीडियो को oyee_ayesha नामक इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया गया है। इस वीडियो को कई लोगों के द्वारा पसंद भी किया जा रहा है।

10 साल से सादा पास्ता खाकर जिंदा है ये लड़की, चौकाने वाली है वजह

VIDEO: अपने साथ कुर्सियां उड़ा ले गया बवंडर, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

चंबल नदी में नहाने गए लड़के ने उंगलियों से फोड़ दी मगरमच्छ की आंखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -